मायानगरी

Video: राजामौली के बेटे की शादी में ‘बाहुबली’ का शानदार डांस और ‘देवसेना’ की जानदार एंट्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद साउथ में शादियों का दौर काफी जोर शोर से शुरू हो चुका है. साउथ इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी 30 दिसंबर यानी आज जयपुर में होने जा रही है. कार्तिकेय की शादी साउथ की मशहूर सिंगर पूजा प्रसाद से हो रही है.

इस शादी में साउथ के दिग्गज अभिनेताओं का जमावड़ा कल ही से लगना शुरू हो गया है. शादी के कुछ समय पहले से ही जश्न का मौहोल शुरू हो चूका है. और इसमें भी साउथ इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक दिग्गज सितारे नज़र आये है.

इंडियन सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म की बात करें तो उनमें निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ सीरीज का नाम सबसे पहले आता है. इस फिल्‍म ने ‘बाहुबली’ यानी अभिनेता प्रभास को रातों-रात सुपरस्‍टार बना दिया था.

इनके सिर्फ इस किरदार की वजह से लाखो लड़कियां इन्हे अपना दिल दे बैठी है. बता दें की बाहुबली फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जयपुर पहुंच गई है, वही का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे प्रभास डांस को काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं राजामौलि और रामचरण का धांसू डांस भी सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है.

बता दें की कार्तिकेय और पूजा की सगाई इसी साल पिछले महीने नवंबर में हुई थी. कार्तिकेय फिल्म बाहुबली के दोनों भाग के यूनिट डायरेक्टर रहे हैं वही बात करे पूजा का तो कर्नाटकी संगीत में इनका काफ़ी बड़ा नाम है और वह बहुत सी भक्ति गीत भी गा चुकी हैं.

Back to top button