मायानगरी

VIDEO: मां की प्रार्थना सभा में गुस्साए रणधीर कपूर, क्यों ?

नई दिल्ली. कहते हैं जब कोई भावनात्मक धक्का लगता है तो इंसान थोड़ा चिड़चिड़ा हो जाता है. फिर अगर बात मां को खोने की हो तो फिर वह सेलीब्रिटी हो या आम आदमी सभी एक जैसे हो जाते हैं. मंगलवार को बॉलीवुड के कपूर खानदान ने एक ऐसा ही दुख झेला, जब उनके परिवार की सबसे बड़ी सदस्य, राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ. दो दिन बाद गुरुवार को कृष्णा राज कपूर की प्राथना सभा का आयोजन हुआ. जिसमें उनकी बेटे और करीना कपूर खान के पिता रणधीर थोड़े चिड़चिड़े से नजर आए.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कोई खास बात नहीं है तब भी रणधीर कपूर अपने हेलपर पर गुस्सा कर गए. इसमें देखा जा सकता है कि प्रार्थना सभा में आते हुए एक इंसान उन्हें सहारा दे रहा था, हालांकि रणधीर के उन्हें सहारा देने के लिए उनकी बड़ी बेटी करिश्मा कपूर भी साथ चल रही थीं. लेकिन वह इंसान लगातार रणधीर कपूर का हाथ पकड़ रहा था, इतना ही नहीं रणधीर पहले आराम से हाथ अलग करते हैं तो वह दोबार हाथ पकड़ने की कोशिश करता है. इसके बाद रणधीर कपूर ने अपना आपा खो दिया और उस हेल्पर को डांटने लगे. फिर करिश्मा ने उन्हें शांत किया और आगे बढ़ गई.

https://www.instagram.com/p/Boi6OkJnpXE/

इस प्रार्थना सभा में करीना कपूर काफी इमोशनल नजर आई उनके चेहरे से साफ नजर आ रहा है कि दादामां का जाना उनके लिए कितना दुखद रहा. सैफ हर पल करीना के साथ नजर आए. वहीं यहां अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी के साथ कई बॉलीवुड सेलीब्रिटी इस प्रार्थना सभा में पहुंची. बता दें कि कृष्णा राज कपूर के छोटे बेटे ऋषि कपूर उनके अंतिम संस्कार और प्रार्थना सभा दोनों में शामिल नहीं हो सके. क्योंकि वह इन दिनों अपने ईलाज के चलते अमेरीका गए हुए हैं. ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर भी अमेरिका गए हैं.

Back to top button