जरा हट के

Video: बाढ़ के पानी में बारात लेकर चला दूल्हा, IPS बोले- ‘इतनी मुसीबत में नई मुसीबत लाने..’ 

देशभर में कोरोना की वजह से लोगों के बहुत से काम रुके पड़े हैं, यहां तक कि शादियों के लिए सख्त गाइडलाइन जारी की गईं हैं. जिसकी वजह से कुछ लोगों ने तो अपनी शादी टाल दी, लेकिन कुछ लोग हर हाल में शादी करने के लिए तैयार हैं. फिर उसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़ जाए. वहीं, कोरोना के साथ ही चक्रवाती तूफान ने भी लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. कई राज्यों में तूफान और बारिश से काफी नुकसान पहुंचा है. कुछ जगहों पर बाढ़ भी आ गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बारात का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे, क्या जुनून है ?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ का पानी दिख रहा है और उसी पानी में एक दूल्हा कुछ लोगों के साथ पूरी तरह से सज-धज के चला आ रहा है. वीडियो देखकर तो साफ पता चल रहा है कि ये बारात का वीडियो है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुसीबत के वक्त भी और RISK लेने वाला’.

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, खतरे को पार करके खतरे को पाने जा रहा है. दूसरे ने लिखा, हिम्मतवाला है.

Back to top button