उत्तर प्रदेशख़बर

Video: फौजी ने दरोगा को बीच सड़क उठाकर पटका, फिर जमके पीटा

यूपी पुलिस के हाथों आम जनता की पिटाई की तस्वीरें और वीडियो आपने कई बार देखे होंगे, लेकिन इस बार मामला जरा उलटा है. दरअसल एक फौजी से उलझना यूपी पुलिस के दरोगा को भारी पड़ गया. फौजी का दिमाग घूमा तो उसने दरोगा को इस कदर धुना कि पहले तो कोई बीच बचाव करने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाया. बाद में किसी ने हिम्मत भी की तो फौजी ने डांट दिया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो फौजी ने भारी भरकम शरीर वाले दरोगा जी को उठाकर जमीन पर धम्म से पटक दिया. इसके बाद घूसों की बरसात कर दी.

घटना यूपी के बलिया जिले के बेल्थरा रोड नगर की मेन सड़क की है. जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम पुलिस चौकी पर तैनात एक दरोगा ने बाइक सवार फौजी से लिफ्ट मांगी तो उसने इनकार कर दिया. इनकार के बाद दरोगा जी का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. फौजी का दावा है कि लिफ्ट न मिलने से नाराज दरोगा ने उसे एक तमाचा जड़ दिया.

तमाचा पड़ते ही फौजी भी बौखला गया और बाइक को सड़क कि किनारे लगाकर दरोगा जी से भिड़ गया. दोनों के बीच जमकर हाथा पाईं और मारपीट हुई. इस बीच दरोगा को फौजी ने जमीन पर पटक दिया और दबोच लिया. लोग काफी कहते रहे पर वह छोड़ने को तैयार नहीं हुआ. बाद में किसी तरह से दरोगा को फौजी की पकड़ से छुड़ाया गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गयी और दोनों को अलग कर दरोगा को पुलिस चौकी पहुंचाया गया और फौजी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये उभांव थाने ले जाया गया. फौजी का आरोप था कि दरोगा नशे में धुत था और उसके साथ बद्तमीजी करते हुए जबरन बाइक पर बैठने की कोशिश की. हालांकि दरोगा का आरोप हे कि फौजी शराब पिये हुए था और उसने ही मारपीट की.

Back to top button