खेलजरा हट के

Video : फैंस ने जब लगाए नारे- एक रुपये की पेप्सी.. अय्यर भाई सेक्सी..


भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने आज मजेदार वीडियो शेयर किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमें मैच के दौरान वे बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे हैं और फैंस उनके लिए नारे लगा रहे हैं. फैंस के इस मजेदार नारे के लिए उन्होंने कैप्शन लिखा है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे और किसी फैन ने उनके पीछे से वीडियो बनाया जिसमें कई लोगो नारे लगा रहे थे, “एक रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी.”

View this post on Instagram

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

इस पर श्रेयस अय्यर ने कैप्शन लिखा, “Found my new favourite chant. soundon, Can’t wait to get back!”

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले वनडे मैच की दूसरी पारी के आठवें ओवर में डाईव लगाते समय श्रेयस को ये चोट लग गई थी. शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बेयरस्टो ने जो ड्राईव लगाया उसे रोकने की कोशिश में श्रेयस चोटिल हो गए थे. चोट लगने के बाद मैदान से बाहर जाते समय श्रेयस ने अपना कंधा पकड़ रखा था और उनके चेहरे पर दर्द साफ झलक रहा था.

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में श्रेयस सिर्फ छह रन ही बना पाए थे. उसके बाद आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर आई थी. वे पूरे सीजन से बाहर हो गए थे और ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी.

Back to top button