खेलजरा हट के

VIDEO: धोनी ने छोड़ा ‘लॉलीपॉप’ कैच, VIDEO देखकर आपको भी नहीं होगा भरोसा

CSK vs KKR Final: ऐसा कम ही देखा गया है कि धोनी (MS Dhoni) से मैच में कैच छूटते हैं लेकिन केकेआर के खिलाफ फाइनल मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है. दरअसल केकेआऱ को ओपनर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का कैच माही से छूट गया, धोनी से कैच छूटते हुए जिसने भी देखा उसे अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर फैन्स हैरान है कि धोनी से लॉलीपॉप कैच कैसे छूट सकता है. केकेआर की पारी के शुरूआत में ही गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की गेंद पर अय्यर ने कट शॉट मारना चाहा लेकिन बल्लेबाजी गेंदबाज की ऊंचाई को अच्छी तरह से भांप नहीं पाया जिससे कारण गेंद बल्ले से लगकर धोनी के पास गई.

पहली कोशिश में धोनी गेंद को लपक नहीं पाए, ऐसे में उन्होंने दूसरी और तीसरी कोशिश की लेकिन फिर भी कैच को बना पाने में असफल रहे. धोनी से ऐसे बचकानी कैच छूटना फैन्स को हैरान कर दिया. वहीं, जीवनदान मिलने के बाद अय्यर ने हेजलवुड की अगली गेंद पर छक्का जड़कर दिखा दिया कि सीएसके कैप्टन से फाइनल मैच में बहुत बड़ी गलती हो गई है.

वेंकटेश अय्यर उन खिलाड़ियों में रहे हैं जिन्होंने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है. ऐसे में धोनी से उनका कैच छूटना मैच में निर्णायक पल साबित हो सकता है. फैन्स ट्वीट और ‘कू’ पर अपने विचार शेयर कर हैरान हैं.

बता दें कि सीएसके ने फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 3 विकेट पर 192 रन बनाए हैं जिसमें डुप्लेसी ने 86 रन की तेज पारी खेली, इसके अलावा ऋतुराज ने 32 रन बनाए. रॉबिन उथप्पा ने भी अच्छे  हाथ दिखा और 15 गेंद पर 31 रन की पारी खेली. इसके अलावा मोईन अली ने तो धमाल ही मचा दिया. अली ने 3 छक्के और 2 चौके लगाते हुए कुल 37 रन बनाए जिसमें उन्होंने केवल 20 गेंद का सामना किया.

 

Back to top button