खेलजरा हट के

VIDEO: ड्वेन ब्रावो की गलती पर ‘कैप्टन कूल’ का बिगड़ा मिजाज, बीच मैदान पर लगाई क्लास

MS Dhoni Angry: ऐसा काफी कम हुआ है जब धोनी (Dhoni) मैच के दौरान मैदान पर गुस्सा हुए हों, लेकिन आईपीएल 2021 के दूसरे दौर के पहले मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) के खिलाफ एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स और क्रिकेट पंडित को भी हैरान कर दिया. दरअसल मैदान पर धोनी अपने साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो पर भड़कते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो (Video Viral) तेजी से वायरल हो रहा है. हुआ ये कि मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान बल्लेबाज सौरव तिवारी का कैच लेने के क्रम में धोनी और ब्रावो (Dwayne Bravo) कन्फ्यूज हो गए जिसके कारण सीएसके के कप्तान धोनी ने कैच को टपका दिया. इसके बाद धोनी क्रोधित हो गए और ब्रावो को बीच मैदान पर फटकार लगाते दिखे. यही नहीं ब्रावो अपने कप्तान की डांट को सुनकर शांत नजर आए.

दरअसल यह घटना मुंबई इंडियंस की पारी के 18वें ओवर में देखने को मिली. बल्लेबाज सौरव ने गेंदबाज दीपक चाहर की गेंद पर स्कूप शॉट मारकर गैप में चौका लगाना चाहते थे. लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में लेग साइड पर चली गई, ऐसे में धोनी भागकर कैच लेने की कोशिश करने लगे, उसी समय ब्रावो भी कैच लेने के लिए वहां पहुंच गए. इसके बाद धोनी ने ब्रावो को इशारा करके बताया कि कैच मैं ले रहा हूं, लेकिन यहां पर कन्फ्यूजन हुई, ऐसा लगा कि धोनी के कॉल को ब्रावो सुन नहीं पाए और वो कैच लेने के लिए आगे बढ़ते चले आए.

इसके बाद सौरव का कैच न तो धोनी ले पाए और न ही ब्रावो ले पाए. जब कैच धोनी से छूटा तो सीएसके के कप्तान ने ब्रावो की ओर देखकर गुस्सा में उन्हें फटकार लगाई. वैसे, सौरव तिवारी का यह कैच छूटना सीएसके के लिए ज्यादा महंगा साबित नहीं हुआ. चेन्नई की टीम आखिर में यह मैच 20 रनों से जीत गई, तिवारी 50 रन बनाकर नाबाद रहे.

Back to top button