ख़बरजरा हट के

Video: ट्रेन में लड़कियां पहनने लगीं कंडोम, मोबाइल निकालकर जुट गए लोग

चीन में हुई इस घटना की चर्चा पूरी दुनिया की सोशल मीडिया साइट्स पर हो रही है. दरअसल यहां की एक मेट्रो ट्रेन में सवार कुछ लड़कियों ने कंडोम का ऐसा इस्तेमाल किया कि हर कोई हैरान रह गया. लड़कियों ने ट्रेन में अपने चेहरे पर कॉन्डोम चिपकाकर यात्रा कीं. इनमे से तो कुछ लड़कियों ने चेहरे के अलावा हाथ और चेस्ट पर भी कंडोम को चिपका लिए थे.

लड़कियों की इस हरकत पर ज्यादातर लोग हैरानी से उन्हें देख रहे थे. लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर हो क्या रहा है. कई पैसेंजर्स ने इनके फोटोज क्लिक कर लिए और सोशल साइट वीबो पर अपलोड कर दिया. देखते ही देखते ही ये तस्वीरें वायरल हो गईं.

दरअसल, ये एक पब्लिसिटी कैंपेन था, जिसे चीन की एक कंडोम कंपनी ने ऑर्गनाइज किया था. इस कैंपेन में मॉडल्स को अपने चेहरे, चेस्ट और हाथ पर कंडोम को चिपकाना था. इस कैंपेन का उद्देश्य ये बताना था कि ये कंपनी कंडोम में जिस लुब्रिकेंट का उपयोग करती है, वह स्किन के लिए भी बेहतर है.

हालांकि कंडोम कंपनी के इस कैंपेन को लेकर ज्यादातर यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. कुछ लोगों ने अपने कमेंट में इसे भद्दा मजाक करार दिया तो कुछ लोगों इसे मूर्खता भरा कैंपेन कहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button