जरा हट के

Video: खिड़की के पास संबंध बनाते जोड़े को देख लग गई भीड़, सच पता चला तो मच गई सनसनी !

अगर हम बात करे सोशल मीडिया की तो, ये आज के समय में ऐसा सबसे बड़ा प्लेटफार्म है, जहां से हम कुछ भी देख सकते है यहाँ आये दिन कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होती रहती है, और यह तस्वीर या वीडियो कुछ ही समय में जमकर वायरल हो जाता है. इन तस्वीर और वीडियो को देखने के बाद विश्वास करना बहुत ही मुश्किल होता है, वहीं कुछ ऐसी भी तस्वीरे और वीडियो है, जिन्हें देखने के बाद आसानी से उन पर यकीन हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसे जानने के बाद आपका मुहं खुला का खुला रह जाएगा.

आपत्तिजनक हालत में दिखा जोड़ा : यह मामला हॉन्गकॉन्ग का है, जहां पर एक बिल्डिंग के बाहर अचानक भीड़ लग गई, यह लोग फोटो खीचते हुए और वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दिए, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया जिसके चलते बिल्डिंग के बाहर भीड़ लग गई, आपको बता दें कि भीड़ इसलिए लग गई थी क्योंकि बिल्डिंग के एक फ्लैट के शीशे के पीछे एक कपल आपत्तिजनक हालत में दिख रहा था, यह देख आस-पास के लोग इस कपल की तस्वीर और वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

यह दृश्य देख भौचक रह गए लोग : शीशा साफ़ नहीं होने के चलते चीज़े सही तरीके से नहीं दिख पा रही है, लेकिन थोड़ी देर बाद जब लोगों ने गौर से देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आपत्तिजनक हालत में एक कपल नहीं बल्कि दोनों लड़के थे जो शारीरिक संबंध बना रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने उस फ्लैट की तलाशी ली, तलाशी के दौरान पुलिस को कोई भी इंसान वह नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि “इस हरकत के लिए दोनों पर जुर्माना या 6 महीने की जेल हो सकती है”.

इस तरह की घटना पहली बार सुनने को नहीं मिली है, कुछ दिनों पहले इसी से मिलती जुलती घटना पश्चिम यूक्रेन के ल्वीव शहर से सामने आई थी. जहां चार मंजिला इमारत की छत पर एक कपल खुलेआम संबंध बना रहा था. इस घटना का वीडियो पास के किसी इंसान ने अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया था और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

Back to top button