जरा हट के

Video: खाली घर में मेड ने की ऐसी घटिया हरकत, देखकर उठ जाएगा नौकरों पर से भरोसा

आज-कल लगभग हर किसी ने घर में काम करने के लिए नौकर या नौकरानी ज़रुरी रखी ही होती है। यह भी मानो आज-कल ट्रेंड सा चल गया है। ऐसा नहीं है कि नौकर रखने में कोई बुराई है। हर नौकर एक जैसा नहीं होता। कुछ तो अपना काम पूरी इमादारी के साथ करते हैं परन्तु बीच में कुछ ऐसे भी होते हैं जो नज़रों के सामने कुछ और और पीठ के पीछे कुछ और होते हैं।

ऑफिस या किसी काम से घर से बाहर निकल जाने के बाद आपके घर की पूरी जिम्मेदारी नौकर-नौकरानी पर ही होती है। लेकिन आपकी अनुपस्थिति में आपके घर पर क्या होता है, यह जानना भी आपके लिए बेहद जरूरी है। क्योंकि हो सकता है, आपके विश्वास का फायदा उठाकर कोई आपके घर में कुछ ऐसा कर रहा हो, जिसकी आपने कल्पना भी न की हो। हाल ही मैं एक ऐसा विडियो सामने आया है जिसे देखकर आपकी आंखें फट जाएंगी और आप कभी भी अपने घर मैं नौकर रखने की नहीं सोचेंगे।

माल‌िक ने जब यह सब सीसीटीवी मे देखा तो वो सन्न रह गए। इस वक्त हम ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो आपके दिल और दिमाग को झकझोर देगी। एक कामवाली जो लगभग आपके घर के मेंबर की ही तरह काम करती है, क्या इतनी घिनौनी हरकत कर सकती है। क्या एक नौकरानी इस हद तक गिर सकती है? एक घर में काम करने वाली नौकरानी की काली करतूतें सीटीटीवी में कैद हो गई।

दरअसल विडियो में आप देखेंगे कि एक नौकरानी अपने मालिक के न रहने पर उसका फायदा उठाती है। बाथरूम में जाती है और कपड़ें साफ कर रही होती है जिसके बाद उसे कपड़ो में से कुछ पैसे मिलते हैं वेा उसे अपने पास छुपाकर रख लेती है। इस नौकरानी को जरा सा भी अंदाजा नहीं होता है कि उसकी इस घटिया करतूत पर कैमरे की नजर है।

देखें वीडियो :

Back to top button