छोटा पर्दा

Video: कोलकाता के दुर्गा पंडाल में हिना खान, BF संग ऐसे की पूजा

हिना खान ने एक बेहद सादगी भरे रोल के साथ छोटी स्क्रीन से सीधे लोगों के दिलों पर कब्जा जमाया था, वह रोल था ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का. हाल ही में हिना खान ने उस समय इंटरनेट पर धूम मचाई जब ‘कसौटी जिंदगी के’ के प्रोमो टीज़र में उनका कमोलिका का लुक रिलीज किया गया था क्योंकि वह टीवी की दुनियां की सबसे मशहूर वैंप कमोलिका को एक बार फिर से जीवंत कर रही हैं. शायद अब इसी की सफलता के लिए वह कोलकाता में मां दुर्गा की पूजा करती नजर आ रही हैं. लेकिन उनके साथ कोलकाता में उनके दिल के करीब रहने वाले रॉकी जैसवाल भी नजर आए हैं.

 

कोलकाता की दुर्गा पूजा पूरे देश में प्रसिद्ध है ऐसे में वहां की पूजा तो हर कोई अटेंड करना चाहता ही है, इसलिए ही हिना खान भी इस पूजा में शामिल होने कोलकाता पहुंच गईं. दोनों ने कई पंडालों में माता का आशीर्वाद लिया साथ ही कई फैंस के साथ कोलकाता की सड़कों पर भी घूमते नजर आए.

 

हिना कुछ भी नया करें तो उनकी तस्वीरें और वीडियोज तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन जब यह जोड़ा एक साथ नजर आता है तो बात ही कुछ और होती है. पिछले दिनों अगस्त में, हिना और रॉकी ने घर पर रक्षा बंधन मनाया. हिना ने अपने प्यार का इजहार करते हुए इस त्योहार को सेलीब्रेट करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी.

https://www.instagram.com/p/BpDjvv9HTF8/?utm_source=ig_embed

यह दोनों भी हिना के पहले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ के सेट पर मिले थे. हालांकि कुछ समय पहले इस जोड़े की शादी को लेकर भी खबरें बाजार में आई थीं तो हिना ने कहा था कि लोग कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन आने वाले 3 साल तक वह ऐसा कुछ नहीं करने वाली.

Back to top button