खेलजरा हट के

Video: कोच शास्त्री से शिकायत किए ऋषभ पंत- ‘सर.. शार्दुल सीधा नेट्स पर चला गया’

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक आईसीसी का कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है। टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर ये कमी पूरी कर सकती है। हालांकि इसके लिए उसे कड़ी मेहनत करनी होगी।

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के साउथम्प्टन में इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस ( India’s intra-squad match ) मैच खेल रही है। खेल के तीसरे दिन रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के अलावा अन्य बल्लेबाज भी बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे।

पेसर ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का जब बल्लेबाजी में नंबर आया तो उन्होंने दिन का खेल खत्म होने के बाद बैट और पैड पहने सीधा नेट्स का रूख किया। ये देख विकेटकीपर ऋषभ पंत ने जमकर मजे लिए।

शार्दुल को नेट्स की ओर जाता देख बाउंड्री के नजदीक खड़े पंत ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से उनकी शिकायत कर दी जो ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बैठे थे। पंत ने कहा-सर, रवि शास्त्री ने कहा-क्या हुआ? इस पर पंत ने इशारा कर बताया-शार्दुल! शास्त्री बोले-वो, उधर गया है? पंत ने जवाब दिया-नेट्स पे चला गया सीधा।

बीसीसीआई ने इसका वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

बता दें कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अनुपस्थिति में टीम इंडिया को बतौर ऑलराउंडर शार्दुल से काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट की ऐतिहासिक जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

Back to top button