मायानगरी

वरुण धवन की ‘कुली नं.1’ की रिलीज डेट फाइनल, ये हैं रिमेक की हिरोइन

सलमान खान की जुड़वा के रीमेक में धूम मचाने के बाद एक्टर वरुण धवन अब गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं.1 में अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं. बता दें कि डेविड धवन द्वारा डिरेक्टेड और वाशु भगनानी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में वरुण धवन के साथ सारा अली खान की जोड़ी नजर आएगी.

ऐसे में अब सभी के उत्साह को बढ़ाते हुए आपको हम बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक को उसके रिलीज की तारीख मिल गयी है. इस तरह से यह फिल्म आज ही के दिन लेकिन अगले साल 1 मई 2020 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

इस के रिलीज डेट के बारे में बताते हुए वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर अपने कुली के बैच की तस्वीर शेयर की है, जिसपर लिखा हुआ है “वेस्टर्न रेलवे नं. 1 लइसेंस्ड पोर्टर.” उसके साथ कैप्शन में वरुण ने लिखा है, “आज का दिन, अगले साल आएगा कुली नं. 1 – होगा कमाल !!!

इसी बीच, ओरिजिनल फिल्म से इसकी तुलना करते हुए वरुण ने पहले कहा था, “यह रीमेक नहीं है. फिल्म अडॉप्टेशन है, जब कि उसका स्क्रीनप्ले वही है. हम बहुत सी चीजें बदल रहे हैं, और यह ओरिजिनल से अलग होगी. मैंने पिछले 15 वर्षों में इतना शानदार मनोरंजन नहीं देखा है; इसलिए, मैं इसे कर रहा हूं क्योंकि मुझे इसका स्क्रीनप्ले बहुत पसंद है. और डैड द्वारा डायरेक्ट किया जाना हमेशा शानदार होता है. मुझे पता है कि तुलना होगी, इसीलिए मैंने इसे अपनाया है.”

ऐसे में हमें यह बात नहीं भूलनी चाहिए कि इस रीमेक में पहली बार वरुण के साथ सारा की जोड़ी नजर आएगी, जो कि उनके फैंस के लिए बेहद खास है.

Back to top button