मायानगरी

वरुण धवन की क्रेजी फैन बोली- गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मार दूंगी, केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त चल रहें हैं, वरुण धवन की अदाकारी की वजह से उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, युवा लड़कियां भी वरुण धवन की काफी ज्यादा के तादाद में फैन हैं.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में वरुण धवन की एक फैन उनसे मिलना चाहती थी, पर कुछ काम में व्यस्त होने के कारण एक्टर वरुण धवन उस फीमेल फैन से नहीं मिल पाए, उसके बाद उस फैन ने जमकर हंगामा किया.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ये घटना शुक्रवार की है, जब अभिनेता वरुण धवन अपनी फैन से मुलाक़ात नहीं कर पाए तो वो इतना भड़क गयीं कि अभिनेता की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को मारने की धमकी तक देने की शुरुआत कर दी.

एक लीडिंग डेली से बात करते हुए वरुण धवन की सुरक्षा टीम ने बताया कि ‘फैन कुछ घंटों से वरुण का इंतजार कर रही थी, सर देर से आए, सर उस दिन काफी थके हुए थे इसलिए आराम करना चाहते थे, फैन ने वहां से जाने से मना कर दिया था. उसने कहा कि वह अपने आप को नुकसान पहुंचाएगी. इसके बावजूद जब उसे लगा कि वह वरुण धवन से नहीं मिल पाएगी तो उसने धमकी दी कि वो नताशा जी को नुकसान पहुचाएगी.’

इसके आगे सुरक्षा टीम ने कहा कि ‘जब 45 मिनट तक उसने ये कहना बंद नहीं किया और वहां से नहीं गयी तो हमने लोकल पुलिस को फोन किया था.’

Back to top button