गैजेट ज्ञान

V15 Pro की 20 फरवरी को भारत में लॉन्चिंग संभव, जानिए खास फीचर्स

Vivo भारत में 20 फरवरी को अपना नया स्मार्टफोन V15 Pro लॉन्च कर सकती है। यह फोन फोटोग्राफी के लिए खास होगा, जिसमें ​ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Facebook पर एक टीजर पोस्टर पोस्ट किया था, जिसमें Vivo V15 और V15 Pro स्मार्टफोन दिखाया गया है। वहीं अब स्मार्टफोन की कुछ हैंड्स-ऑन तस्वीरें ऑनलाइन दिखाई दी हैं। इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के ऊपर Vivo NEX के जैसा पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी देखा गया है।

माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Vivo V11 Pro का अपग्रेड होगा, जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था। बात करें कीमत की तो Vivo V15 Pro की कीमत लगभग 25,000 रुपए आंकी जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले फोन की कुछ डिटेल लीक हुई थीं। लीक के अनुसार यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर के साथ पेश किया जा सकता है।

लीक स्पेसिफिकेशन
दोनों स्मार्टफोन में सुपर AMOLED स्क्रीन दी जाएगी। Vivo V15 और V15 Pro दोनों ही स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा दिया जाएगा। दोनों ही फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें 48-मेगापिक्सल, 8-मेगापिक्सल और एक 5-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर शामिल है। खबरों के ​अनुसार V15 Pro में 32-मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इन स्मार्टफोन के कैमरा में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट दिया जाएगा।

Vivo V15 Pro में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इस फोन में 11nm Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट के साथ Adreno 612 GPU मोजूद होगा। वहीं पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Back to top button