सेहत

ये टूथपेस्ट करता है मिनटों में कमाल, हाथ-पैर और अंडरआर्म्स को बना देगा दूध जैसा गोरा

हर लड़का-लड़की को गोरा दिखना बहुत पसंद है खासकर से लड़कियां अपने चेहरे की तरह पूरी बॉडी को गोरा रखना पसंद करती हैं लेकिन अक्सर लोगों में देखा गया है कि लोगों के चेहरे के अनुसार उनकी बॉडी का रंग मैच नही करता है। जिसके लिए वो तरह-तरह की क्रीम का इस्तेमाल भी करते हैं लेकिन पहली बार सुंदर दिखने के लिए जब आपको टूथपेस्ट के ट्रिक पता चलेंगे तो आप हैरान हो जायेंगे। अब आप घर बैठे टूथपेस्ट के जरिए अपनी सुंदरता बरकरार रख सकते हैं।

हर घर में टूथपेस्ट रोज दांत साफ करने में इस्तेमाल किया जाता है लेकिन अब पूरी बॉडी के एक से रंग के लिए टूथपेस्ट का इस्तेमाल होते देखिये। कई बार लोग जलने पर भी टूथपेस्ट का इस्तेमाल करते है लेकिन टूथपेस्ट का पहली बार इतना बड़ा फायदा देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जायेंगी। टूथपेस्ट का पेस्ट लगाने से आपको कुछ ही दिनों में इसका असर दिखने लगेगा।

लड़की चाहे कितनी भी गोरी हो लेकिन गर्मियों के चलते शरीर के कुछ अंग का कालापन उनका पीछा नहीं छोड़ता है लेकिन अब टूथपेस्ट से कालापन बिल्कु साफ कर सकेंगे। टूथपेस्ट से आप चेहरे के पिम्पल हटाने के साथ गर्दन, कोहनी और अंडरआर्मस का कालेपन भी बिल्कुल हटा सकते है इसके साथ आप अपनी बॉडी की टेनिंग को भी हटा सकते हैं इसका पेस्ट बनाने के लिए सफेद वाला टूथपेस्ट, चंदन पाउडर और मुलतानी मिट्टी की जरूरत होती है।

वीडियो में देखे…

Back to top button