देश

उर्मिला ने शेयर की मंदिर फोटो, भड़के यूजर्स बोले- इतनी नौटंकी क्यों?

urmila matondkar

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.

इसी सब के बीच बताते चले उर्मिला मातोंडकर ने राजनीति में कदम रख दिया है। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। लोकसभा चुनाव में उर्मिला उत्तर मुंबई सीट से चुनाव लड़ेंगी। जैसे ही खबर आई कि उर्मिला राजनीति में आ रही हैं तब से उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला चल पड़ा है। सोशल मीडिया पर उर्मिला ने हाल ही में मंदिर जाने की तस्वीर शेयर की। बस फिर क्या था यूजर्स उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे।

उर्मिला ने कैप्शन में लिखा-

मचा हंगामा उर्मिला अपनी तस्वीर में एक सलवार-सूट पहने और माथे पर टीका लगाए नजर आ रही थीं,गले में उनके कांग्रेस धारी दुपट्टा था , उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मैं बहुत बहादुर हो चुकी हूं। मैं जैसी हूं खुद को स्वीकार करती हूं। मुझे कोई पछतावा नहीं है। भगवान का आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार है।’

लोगों ने पूछा- आप तो मुस्लिम हैं फिर मंदिर क्यों?

एक यूजर ने लिखा कि ‘सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि आपने अपना धर्म बदल लिया है और इस्लाम धर्म ग्रहण कर लिया है। अगर सोशल मीडिया की खबर सही है तो मंदिर की तस्वीर क्यों? जानना चाहता हूं।’ जिस पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘हां उन्होंने अपना धर्म बदल लिया लेकिन चुनाव के लिए तो मंदिर जाना ही पड़ता है।’

एक यूजर ने लिखा कि ‘मरियम अख्तर मीर आपकी जमानत भी जब्त हो जाएगी। कश्मीर इंडिया का है और इंडिया का ही रहेगा।’

urmila matondkar

बता दें कि उर्मिला ने साल 2016 में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी कर ली थी। उर्मिला ने गुपचुप तरीके से शादी की थी । दिलचस्प बात यह है कि मोहसिन उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं।

Back to top button