क्राइम

ऑपरेशन शिकंजा : क्रिमिनल्स को छुपने की जगह नहीं, 24 घंटे में धरे गए 40

उत्तर प्रदेश में पुलिस अपराध और अपराधियों पर काबू पाने के लिए अपनी ओर से हर संभव कोशिश करती है. जिसके तहत पुलिस कई अभियान चलाती है. बदमाशों और बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए शामली पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा चलाया. जिसके तहत पुलिस ने 24 घंटो के अंदर 40 शातिर अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है.

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से प्रदेश में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ लगातार खत्म होता जा रहा है. इसी बेखौफी के चलते अपराधी बढ़ी वारदातों को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हटते. लेकिन पुलिस प्रशासन ने भी इन अपराधियों को कंट्रोल करने के लिए कई ऑपरेशन और अभियान चलाए हैं.

इसी कड़ी में शामली जिले की पुलिस ने ऑपरेशन शिकंजा चलाया. जिसके तहत पुलिस ने 24 घंटो के भीतर ही कुल 40 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह ऑपरेशन जिले के कई क्षेत्रों में चलाया. इस दौरान झिंझाना से 16, कोतवाली से 4, गढ़ी पुख़्ता से 2, आदर्शमण्डी से 4, बाबरी से 9, कैराना से 1, थानाभवन से 3 और कांधला से 1 अभियुक्त की गिरफ़्तारी की गई है.

पुलिस के मुताबिक इस तरह के ऑपरेशन से पुलिस की निष्पक्षता, दक्षता और लगातार मुस्तैदी के चलते आमजनमानस का पुलिस के प्रति विश्वास बड़ेगा. जिससे आमजन खुद को मज़बूत और सुरक्षित महसूस करेगा.

 

Back to top button