राजनीति

आ ही गया वो बयान जिसका था इंतजार, ‘एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले चले जाएं पाकिस्तान’

भारत सरकार की ओर से बालाकोट में की गयी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह जमकर भड़के. एक न्यूज चैनल से विशेष बातचीत में सिंह ने कहा कि सवाल उठाने वाले पाकिस्तान चले जाएं. उन्होंने कहा कि सवाल उठाने वाले पहले सेना में नौकरी करें, कुछ दिन में हम अधिकारिक नंबर और नुक़सान के आँकड़े भी जारी कर देंगे. जिन्हें सबूत चाहिए वो पाक जाएंं और जाकर गिन लें कि कितने आतंकी मारे गए हैं.

एक सवाल के जवाब में विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि देश में ऐसा माहौल पैदा किया जा रहा है जिसमें सेना के ऊपर से लोगों का भरोसा उठ जाए. कल मेरे घर में मच्छर थे मैंने हिट मारा और सो गया अब जिसको जो समझना है समझ ले.

दिग्विजय सिंह पर भड़कते हुए वीके सिंह ने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह ये पूछना चाहता हूँ कि राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या आतंकी घटना. पहले हमें इस चीज का जवाब बताया जाए, उन्हें जवाब मिल जाएगा.

विदेशी न्यूज़ एजेंसी रायटर की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाली रिपोर्ट पर उन्होंने कहा कि कुछ अख़बार ऐसे होते हैं, जो अपने मालिक के हिसाब से चलते हैं. रायटर किस सैटेलाइट का ज़िक्र कर रहा है मुझे वो बताए, मैं फ़ौजी हूँ. इस मामले को संजीदगी से लें, दिल्लगी न करें. फ़ौज बहुत कुछ करती है लेकिन बोलती नहीं है. कांग्रेस बोलती रही है.

 

Back to top button