मायानगरी

ट्विंकल हत्याकांड: सोनम कपूर ने बोली ऐसी बात, लोग बोले- ‘खुद पर शर्म करो तुम’

अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता और फिर हत्य की घटना के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश है।
वही लोगो के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने हत्या करने वाले दरिंदो  को मृत्युदंड की मांग करते हुए कहा कि इस मामले में न्याय जरूर मिलना चाहिए। वहीं इस मासूम बच्ची को लेकर दुख जताते हुए सोनम कपूर ने एक ट्वीट किया था। इस ट्विट की बाद लोगों ने उन्हें बूरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें  इस घटना के बाद से सनी लियोनी, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वैसे इस घटना पर देश के लोगों को गु्स्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा।

इस बीच फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और अनिल कपूर की बेटी  सोनम कपूर ने ट्विट करते हुए लिखा कि तीन साल की बच्ची के साथ जो हुआ वो बेहद हृदयविदारक और भयावह है। मैं ट्विंकल के परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। इसके साथ ही लोगों से आग्रह करती हूं कि इसे एक स्वार्थी एजेंडे नहीं बनाए। यह एक मासूम छोटी बच्ची की मौत का मामला है, न कि नफरत फैलाने की। एक्ट्रेस के इस ट्विट के बाद लोगों ने उन्हें बूरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा कि सोनम कठुआ में हुए रेप और अलीगढ़ में हुए मर्डर के साथ दो तरह का व्यवहार दिखा रही हैं।  इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कठुआ रेप कांड मे तुमने कहा था कि भारत मे रहने मे शर्म आती है तो चली जा पाकिस्तान। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा डबल स्टैंडर्ड का फंडा अपना रही हैं। वहीं एक ने लिखा तुम जैसे दोहरे चरित्र के लोग जब तक इस भारत में हैं तब तक कुछ नहीं हो सकता। वैसे इस रेप में कौन से चश्मे से दख रही हो तुम, घटिया कही के शर्म आनी चाहिए तुम्हें खुद पर।

https://twitter.com/RadhikaChatter5/status/1136905832224894976

लखनऊ से लेकर दिल्ली तक के लोगो में इस हत्या कांड पर आरोश 
नोएडा में शुक्रवार की रात करीब 300 लोगों ने मार्च निकाला। उन्होंने गुनाहगारों को सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की है। दरअसल, इस घटना को लेकर लोगों में बहुत आक्रेाश है। शुक्रवार की शाम से ही लोग नोएडा सेक्टर-44 स्थित आम्रपाली चौराहे पर इकट्ठा होने लगे थे। सैकड़ों महिला-पुरुष और बच्चों के झुंड ने हाथ में मोमबत्ती लेकर आम्रपाली चौराहे से स्टेलर ग्रीन पार्क तक पैदल मार्च किया। सेक्टर-44 निवासी पीड़ित परिवार के एक रिश्तेदार राजकुमार ने बताया कि बच्ची के अपहरण के बाद हमने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में की थी, लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के बाद आने की बात कहकर कार्रवाई नहीं की। उसके बाद दो जून को ट्विंकल का शव बरामद हुआ था।
Back to top button