मायानगरी

मोदी ने अक्षय से की शिकायत- ‘आपकी पत्नी मुझे करती है टारगेट’, ट्विंकल ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने व्यंगात्मक रवैये के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर ट्विंकल बेबाकी से अपनी राय रखती है. वो किसी पर भी निशाना साधने से पीछे नहीं हटती. कई बार ट्विंकल ने प्रधानमंत्री को भी अपना निशाना बनाया है. 23 अप्रैल को अक्षय ने मोदी का दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के आवास पर इंटरव्यू किया.

इस बातचीत में मोदी ने बताया, ‘मैं सोशल मीडिया जरूर देखता हूं. इससे मुझे बाहर क्या चल रहा है, इसकी जानकारी मिलती है. आपके और ट्विंकल के ट्विटर अकाउंट पर नजर रखता हूं, जिस तरह से वो मुझे टारगेट करती हैं, मैं समझता हूं कि आपके परिवार में काफी शांति रहती होगी.

पीएम मोदी ने अक्षय से कहा, ‘क्यूंकि वह मुझपर सारा गुस्सा निकालती है. इसलिए आपको बेहद सुकून और आराम मिलता होगा. मैं इस तरह आपके खासकर ट्विंकल के काम आता हूं.’

मोदी के इस बयान पर ट्विंकल ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है. ट्विंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट पोस्ट को साझा करते हुए कहा कि मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है। न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं।

Back to top button