मायानगरी

पीएम मोदी के प्रचार पर बोलीं अक्षय की बीवी- ‘अभी तो वोडका पार्टी चाहिए’

एक्टर से लेखक बनीं ट्विंकल खन्ना ने शुक्रवार को चुटकी लेते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों के बीच वह केवल एक “पार्टी” का हिस्सा बनना चाहती हैं.

आपको बता दें कि ट्विंकल के पति और एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लिया था. इंटरव्यू में, मोदी ने ट्विंकल के बारे में बोलते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं और वह उनके शासन और विचारों को जानते हैं.

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी के बारे में बात कि तब मोदी ने कहा, “मैं आपका भी और ट्विंकल खन्ना जी का भी ट्विटर देखता हूं और जिस तरह वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं कि इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी.” मोदी जी के इस जवाब पर अक्षय कुमार लगातार हंसते हुए नजर आए.

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन बातों के जवाब में ट्विंकल खन्ना ने उनके द्वारा किये गए ट्वीट के जवाब में लिखा, “मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है. न केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात से अवगत हैं कि मैं सक्रिय हूं, बल्कि वो मेरी लिखी बातों को पढ़ते भी हैं.”

ट्विंकल द्वारा किये गए इस ट्वीट पर लोगों ने बहुत सारे कमेंट किये और अपनी राय रखी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने आज यानी 26 अप्रैल को एक और ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, “पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने का मतलब ये नहीं है कि मैं खुद का प्रचार कर रही हूं. मैं तो फिलहाल इस मोड में हूं जहां वोडका की पार्टी हो और मैं अगले दिन हैंगओवर में रहूं.”

अक्षय कुमार और पीएम मोदी ने 23 अप्रैल को दिल्ली में बातचीत की और विभिन्न विषयों पर गैर-राजनीतिक बातचीत की.

Back to top button