छोटा पर्दा

लकवे के बाद डिप्रेशन में चली गई थी ये एक्ट्रेस, जूझने की इनकी कहानी है प्रेरणा देने वाली

बिग बॉस और यह तेरी गलियां जैसे टीवी शोज में दिखने वाली रेनी ध्यानी ने हाल ही में डिप्रेशन के ऊपर खुलकर बातचीत की है आपको बता दें कि रेनी को चेहरे का पैरालिसिस यानी लकवा हुआ था जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गई थी. मीडिया से बातचीत में रिनी ने अपने इन सिम्टम्स और डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातचीत की है ताकि लोग इस बीमारी के बारे में अधिक से अधिक जानें और सतर्क रहें. रेनी कहती है कि शुरुआत में मुझे समझ में नहीं आया कि मेरे साथ क्या हो रहा है अचानक मेरी आंखों में आंसू आ गए और मेरे आस-पास जो भी चीजें थी मैंने उन्हें फेंकना शुरू कर दिया, मैं मेंटली फिट नहीं थी और मैं अपने आप को नुकसान पहुंचा रही थी.

एक एक्टर के लिए उसका फेस ही एक्सप्रेशन का हथियार होता है लेकिन इस बीमारी की वजह से मैं हीन भावना का शिकार हो गयी और मैंने इवेंट्स में जाना बंद कर दिया.इसके अलावा मैं हाइपरटेंशन और पीसीओडी सिंड्रोम से भी जूझ रही थी. कई बार डॉक्टर्स को मुझे अपने घर बुलाना पड़ता.मैं कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट भी रही. अभी तक मैं इस बीमारी से पूरी तरीके से उबर नहीं पाई हूं और मेरे चेहरे में आज भी कभी-कभी खिंचाव हो जाता है. इस बीमारी का उनके पर्सनल रिलेशनशिप पर भी गहरा असर हुआ.

आपको बता दें कि रेनी टीवी एक्टर ललित बिष्ट के साथ रिलेशनशिप में थी..लेकिन रेनी के मुताबिक इस दौरान बॉयफ्रेंड ललित कभी उनसे मिलने नहीं आया यहां तक कि हॉस्पिटल में भी जब वह एडमिट थी तो उसने एक बार भी उन्हें देखने की जहमत नहीं उठाई.रेनी आगे कहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड अपने आप में इतना मंत्रमुग्ध था कि उसको कतई परवाह नहीं थी कि मेरी लाइफ में क्या कुछ चल रहा है और मैं किन बीमारी और कठिनाइयों से जूझ रही हूं.

Back to top button