देश

भाजपा नेता के साथ तृणमूल नेताओं की सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, मचा घमासान

Related image
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ पूर्व मेदिनीपुर जिले के कई तृणमूल नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद राजनीतिक  हलकों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। इससे पूर्व मेदिनिपुर जैसे  मजबूत दुर्ग में भी तृणमूल में बिखराव की आशंका को बल मिला है।  तस्वीर को लेकर उठ रहे सवालों से स्थानीय तृणमूल नेताओं की परेशानी बढ़ गई है।  पार्टी में अंदर ही अंदर इस तरह की आशंका व्याप्त है कि जिले के कई नेता भाजपा का दाम थाम सकते हैं। हालांकि उपरी तौर पर तृणमूल ऐसी किसी भी संभावना से इनकार कर रही है।
वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैलाश विजयवार्गीय शहीद मातंगिनी ब्लॉक के तृणमूल नेता तथा  पंचायत समिति के पूर्व सहायक अध्यक्ष बामदेव गुछाइत की पीठ पर हाथ रखे हुए हैं। उनके बगल में जिला परिषद के खाद्य कर्माध्यक्ष सिराज खान खड़े है। तस्वीर में तमलुक लोकसभा क्षेत्र से  भाजपा उम्मीदवार सिद्धार्थ नस्कर भी हैं। यह तस्वीर फेसबुक व्हाट्सप्प पर आने के बाद जिले की राजनीति  में उथलृपुथल शुरू हो गई है। इस बारे में बामदेव गुछाइत ने कहा कि मैं  तृणमूल कांग्रेस का सैनिक हूं, उस दिन मैं सिराज बाबू से मिलने होटल गया। उस समय, भाजपा नेता होटल से निकल रहे थे तभी उनके साथ मुलाकात हुई थी। कुछ लोग मुझे पार्टी से निकालने के लिए दुष्प्रचार कर रहे हैं।
दूसरी तरफ तृणमूल नेता सिराज खान ने कहा कि मेचेदा में मेरा खुद का होटल है। गत रविवार शाम मैं होटल में गया तो पता चला कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय होटल में आराम करने के लिए आए थे। होटल पहुंचने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरे वहां जाने को लेकर विवाद होगा इसलिए हमने कार्यकर्ता के माध्यम से उन्हें वहां से चले जाने का अनुरोध किया। तभी होटल से निकलते समय उनके साथ मुलाकात हुई। उस समय किसी ने इस तस्वीर को सोशल मिडिया पर अपलोड कर दिया होगा। सिराज  ने कहा कि वे तृणमूल  में थे और रहेंगे। भाजपा में शामिल होने वाली बातों को बेबुनियाद बताया।
तृणमूल जिलाध्यक्ष शिशिर अधिकारी ने कहा कि हमने कर्माध्यक्ष सिराज खान के साथ बात की है। उन्होंने बताया कि जब वे मेचेदा स्थित एक होटल से बाहर निकल रहे थे तब भाजपा नेताओं से उनकी मुलाकात हुई थी। किसी ने तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी में  फूट की कोई संभावना नहीं है।
Back to top button