धर्म

रातोंरात मालामाल बना देगी एक फिटकरी, बेहद आसान है ये उपाय

Image result for फिटकरी से टोटके

आज के समय ऐसा कोई भी नहीं जिसे पैसे की जरुरत नहीं, दिन रात इन्सान अच्छे सुख सुवधा के लिए इन्सान पैसे कमाता और महनत करता है. मगर हर इन्सान की एक जैसी किस्मत नहीं होती. मगर आज हम आपको ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे जिससे आप भी मालामाल बन सकते है. हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं। भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है।

हमारे घर में ऐसी कई चीजें रखी होती है जिनके फ़ायदे के बारे में हम अनजान रहते हैं। आपने कई बार त्वचा में जलन या फिर कटने पर या घाव पड़ने पर फिटकरी का इस्तेमाल किया होगा। आज हम आपको फिटकारी के कुछ ऐसे चमत्कारी टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप अभी तक वाकिफ नहीं हुए होंगे।

ऐसे करे उपाय 

  • अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं जिनसे आप परेशान हो चुके हैं तो इसके लिए आप सोने वाले बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी बांधकर रखें। ऐसा करने से स्वप्न आना, नींद में चमकना जैसे समस्या दूर हो जाएंगी।
  • अगर आपके घर में लगातार पैसे को समस्या आ रही है और व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है तो इसके लिए किसी दुकान या प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका दें।
  • ऐसा करने से आपको जल्दी ही फ़ायदे मिलेगा और घर में कभी पैसों की कमी नहीं होंगी। इसके अलावा अगर आपके घर में हर रोज झगड़ा होता है और रोज-रोज की चिकचिक से परेशान हैं तो इसके लिए परिवार का मुखिया अपने पलंग के नीचे एक लोटा पानी रख दें और सुबह उठकर उस पानी को पीपल को चढ़ा दें।
Back to top button