सेहत

हार्ट अटैक के मरीज को खिला दें ये दो पत्तियां, जिंदगी में दोबारा नहीं आएगा

हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारे में बताने जा रहे है जिसके पत्तों के प्रयोग से हार्ट अटैक जैसी बीमारियों से छुटकारा पा सकते हैं आपको फिर कभी हार्ट अटैक का डर नही सताएगा।

इस पत्ती का आप नियमित रूप से प्रयोग करेंगे तो आपको कभी भी हार्ट अटैक की समस्या नही होगी क्योंकि जीवन से बढ़कर कुछ नही है और भी जो बीमारियां है उनके लिए भी सहायक है ये पत्तियां जो आपकी बीमारियों को खत्म कर देगी यह पत्तियां इतनी लाभकारी है कि आपके हर रोग को खत्म कर सकती है। तो चलिये जानते है इस पत्ती का नाम। जिस पत्ती की बात कर रहे थे वो पीपल की पत्ती है।

पीपल की पत्ती से अनेको फायदे है जो हमारे शरीर को फायदा पहुँचाते हैं।यदि किसी व्यक्ति को हार्ट अटैक की शिकायत हो तो वह इस पीपल की पत्ती का सेवन करे यह समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी और दुबारा होने की संभावना नही रहेगी लेकिन इसकी पत्तियों का नियमित तरीके से ही सेवन करे और फिर इसके फायदे आपको पता चलेंगे।

पीपल की 10 से 12 हरी पत्तियो अर्थात कोमल पत्तियां लेनी है और फिर इन पत्तियों को 1 गिलास पानी मे उबाल लीजिये और इसको तबतक उबालते रही जब पानी का एक तिहाई हिस्सा न हो जाए जब पानी एक तिहाई ठंडा हो जाये तो इसे छानकर तीन भागों में कर ले फिर इस आपको 3 से 4 घण्टे के अंतराल पर सुबह और शाम को पीना है।

लगातार इसे 1 महीने तक पीना है इससे हार्ट अटैक सम्बंधित बीमारी से आप हमेशा के लिए छुट्टी पा जाएंगे और भी शरीर की बीमारियां भी खत्म हो जाएंगी यदि कोई व्यक्ति इस बीमारी से परेशान है तो पीपल की कोमल पत्ती का काढ़ा बना कर पी सकता है जो कि बिल्कुल भी नुकसान नही करता।

Back to top button