मायानगरी

ऐश्वर्या की जिन्दगी से जुड़े वो 5 विवाद, जिन्हें करना चाहती हैं अपनी मेमोरी से साफ

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे बड़ी और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है जिनका अपना एक अलग ही रूतबा है. अलग ही एक स्टारडम है जिसे चेलेंज नही किया जा सकता है मगर ऐश की जिदंगी भी इतनी आसान नही रही है. उनकी जिन्दगी में भी कई विवाद हुए है और उनमे से कुछ एक विवाद हम आपके सामने रखने जा रहे है जो जानकर के एक बार के लिए आपको भी अचम्भा तो जरुर होगा.

ऐश्वर्या का पहला विवाद सलमान खान के साथ है. दोनों ने कुछ वक्त एक दुसरे को डेट किया और जब दोनों अलग हुए तो सलमान तमाशा करने लगे. एक बार तो सलमान ने उनके घर के बाहर आकर ड्रामा किया था.

ऐश की जिदगी से जुड़ा एक विवाद और भी है जिसे रीना गोलन ने अपनी किताब में लिखा, वो लिखती है ताल फिल्म में रोल पाने के लिए सुभाष घई के साथ ऐश ने सम्बन्ध बनाये थे जो उन दिनों में काफी चर्चा में रहा था.

अगला विवाद धूम 2 को लेकर के था जिसमे ऐश ने ऋतिक के साथ काफी सेंसेशनल किसिंग सीन किया था और ये काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था जिसे लेकर के बच्चन परिवार नें आपत्ति जताई थी.

अगला विवाद भी ऐसे ही कुछ एक सीन्स को लेकर के हुआ जब ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स दिए थे और इस वजह से उनकी सास जया बच्चन कुछ ज्यादा ही नाराज हो गयी थी और नाराजगी की वजह जायज भी थी.

ऐश्वर्या राय की जिन्दंगी से जुड़ा एक विवाद है संगीत कुमार जिसने अचानक से मीडिया में आकर के ये क्लेम कर दिया कि ऐश उनकी माँ है और वो ऐश्वर्या राय बच्चन के बेटे है. ये बात सुनकर के तो खुद ऐश के भी एक बार के लिए होश उड़ गये थे.

ये सब ऐश की जिन्दगी से जुड़े ऐसे विवाद है जिन्हें वो खुद दुबारा कभी देखना या सुनना नही चाहेगी.

Back to top button