क्राइम

दिल्ली में TikTok सेलेब्रिटी का मर्डर, बीच बाजार गोलियों से किया छलनी

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. इस बीच एक ताज़ा मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है.  बताते चले अभी राजधानी में द्वारका मोड़ पर हुए गैंगवार का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि अब  टिक-टॉक सेलिब्रेटी की हत्या ने पुलिस की नींद उड़ा दी। जिस युवक की हत्या हुई है वो मोबाइल ऐप टिकटॉक का स्टार है और उसके 5 लाख फॉलोवर्स हैं। युवक की हत्या करने वाले वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले बदमाशों ने मोहित पर ताबड़तोड़ सात गोलियां बरसाईं जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बहादुरगढ़ का रहने वाला मोहित नजफगढ़ में ही एक जिम में ट्रेनर का काम करता था।  मंगलवार को वह अपने दोस्त से मिलने उसकी फोटोकॉपी की दुकान पर गया था तभी तीन स्कूटी सवार युवक दुकान में आए और उन्होंने मोहित पर तड़ातड़ गोलियां बरसा दीं।

राजधानी दिल्ली में हुई एक दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को तुरंत कब्जे में लेकर अपनी तहकीकात शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। पुलिस मोहित के कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है। जानकारी के लिए आपको बता दे आपको बता दें कि रविवार को ही दिल्ली के द्वारका रोड़ मेट्रो स्टेशन के पास कार में सवार कुछ बदमाशों ने सफेद रंग की कार में सवार एक शख्स पर तड़ातड़ बीच सड़क पर गोलियां बरसा दीं और इसके बाद वो फरार हो गए।

पुलिस ने इस घटना पर मीडिया को बताया कि मोहित को आज शाम 5 बजे के आस-पास गोली मारी गई है।  उस समय वह एक फोटो स्टेट की शॉप पर गया था।  मौके से मिली जानकारी के अनुसार उसकी मौत हो गई है।  गोली मारने के कारणों का फिलहाल पता नही चला है।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी फुटेज में भागते हुए नजर आ रहे हैं। एक का चेहरा साफ नजर आ रहा है। वहीं दो अन्य के हेलमेट पहनने के कारण पहचान नहीं हो पा रही है।

घटना के बाद बंद हुई दुकानें

गोलियों की आवाज के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया। दहशत के कारण आसपास मौजूद लोग भागने लगे। कई दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए थे। द्वारका मोड़ के बाद यहां की घटना के बाद इलाके के लोग भयभीत नजर आए।

टिक- टॉक व इंस्टाग्राम पर मोहित

पुलिस के अनुसार मोहित सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे। यहां तक कि टिक- टॉक पर उसके करीब पांच लाख फॉलोअर हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर भी हजारों की संख्या में लोग उसे फॉलो करते हैं। घटना से कुछ देर पहले भी मोहित ने एक वीडियो टिक- टॉक पर शेयर किया था। इस घटना के बाद यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोहित अपने दोस्तों के साथ एक जरूरतमंद की मदद करते नजर आ रहे हैं।

 

Back to top button