क्राइम

आगे-आगे 3 नेकेड लड़कियां और पीछे भागती रही पुलिस, हाईवे पर 33 किलोमीटर चला ड्रामा

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

ये अजीबोगरीब मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया जहाँ पुलिस अधिकारियों को तीन नेकेड महिलाओं का 33 किमी तक पीछा करना पड़ा. आखिर में पुलिसवालों को सफलता मिली पुलिस के हाथो महिलाएं तब पकड़ में आईं जब पुलिस ने उनकी कार के टायर को पंक्चर कर दिया. महिलाओं ने इस दौरान पुलिस को धमकी भी दी.

जानिए क्या है मामला 

जब पुलिस ने किया 3 नेकेड महिलाओं का पीछा, 33 किमी तक दौड़ाया

बताते चले फ्लोरिडा के पास्को में हाईवे पेट्रोलिंग कर रही पुलिसवालो को एक रेस्ट स्टॉप पर तीन महिलाएं बिना कपड़ो के दिखीं. जैसे ही इन महिलओं ने पुलिस को देखा वैसे ही वो कपड़े पहनने की कोशिश करने लगीं. पुलिस को देखते ही महिलाएं कार से भागने लगीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये महिलाएं किसी न्यूडिस्ट ग्रुप से ताल्लुक नहीं रखती हैं. फ्लोरिडा में हाईवे पर स्थित रेस्ट स्टॉप पर लोग ठहर तो सकते हैं, लेकिन सोने का नियम नहीं है.

जब पुलिस ने किया 3 नेकेड महिलाओं का पीछा, 33 किमी तक दौड़ाया

महिलओं से इसके बाद करीब 33 किमी तक महिलाओं ने पुलिस को छकाया. आखिर में पुलिस ने महिलाओं की कार पंक्चर कर दी. इसके बाद पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस के पूछने पर उन्होंने अपने बयान में कहा  वे अपने बाल सुखा रही थीं. महिलाओं ने पुलिस को बताया कि वे एक रिश्तेदार के यहां ठहरी हुई थीं. लेकिन किसी विवाद के बाद रेस्ट स्टॉप पर आ गई. उनके पास जाने के लिए कोई और जगह नहीं थी.

Back to top button