मायानगरी

सबूत मांगने वालों पर गरजे अक्षय, दिया ऐसा करारा जवाब सबकी बोलती की बंद 

अक्षय कुमार ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जो हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक को लेकर सबूतों की मांग कर रहे हैं। होली के मौके पर रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन के सिलसिले में मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि जब देश की सीमा पर सेना पराक्रम कर रही हो, ऐसे में सबूतों की मांग करना कहीं से भी न्याय संगत नहीं होता।

सवाल उठाने वालों पर लानत

अक्षय ने कहा- ”हमारे जवान सीमा पर अपनी जान पर खेलकर हमारे लिए लड़ते हैं। ऐसे में उनकी बहादुरी पर सवाल उठाने वालों पर लानत है। इंडियन एयरफोर्स से एयर स्ट्राइक का सबूत मांगना किसी भी तरीके से सही नहीं है। जवान हमारे लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हैं ताकि हम लोग चैन-सुकून से रह सकें। हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं।”

आतंकवाद के मुद्दे पर नरमी से काम नहीं चलेगा

अक्षय कुमार ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना और केंद्र सरकार की कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर नरमी से काम नहीं चलेगा। पुलवामा हमले के बाद अक्षय कुमार ने घर में घुसकर इस हमले का बदला लेने की बात कही थी। अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि देशवासियों को हमारे शहीद परिवारों की मदद के लिए भी आगे आना चाहिए।

अक्षय कुमार भारत के वीर नाम की एप के माध्यम से शहीद परिवारों की मदद की मुहिम का हिस्सा हैं। होली के मौके पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म केसरी प्रसिद्ध सरागढ़ी के युद्ध पर आधारित है, जिसमें 21 सिखों की टुकड़ी ने 10000 अफगानियों की फौज को नाको चने चबवा दिए थे। परिणीती चोपड़ा फिल्म में अक्षय की हीरोइन हैं। करण जौहर की कंपनी में बनी इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है, जिनकी बतौर निर्देशक ये पहली फिल्म है।

Back to top button