बड़ों की बातें

संभोग के दौरान महिलाओं का ये काम, मर्दों को बना सकता है पागल 

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए। प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है । सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं। शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है। इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है। सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है। ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है।

संभोग के दौरान सभी ये चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनके ही वश में रहे और उन्हें सेक्स का पूरा मज़ा दे। सेक्स के लिए भी कुछ टिप्स होती हैं जिन्हें आपको अपनाना चाहिए। इन तरीकों को अपनाकर रखेंगे तो आप भी अपने पार्टनर को हमेशा ही खुश रख पाएंगे। यहां कुछ ऐसी ही टिप्स हैं जिन्हें अगर आप सेक्स के दौरान अपनाती हैं तो आपका पार्टनर भी होश खो देगा।

अपनाएं ये बैडरूम टिप्स:
बेडरूम: सेक्स के पहले आप थोड़ा फिल्मों की तरह अपने कपड़ों का ट्रेल छोड़ दें जिससे वो उसे फॉलो करते हुए आपके पास आ जाये। इससे एक्साइटमेंट बढ़ जाती है।
लॉन्जरी: लॉन्जरी सही चुनें जिससे आपका पार्टनर देखकर ही खुद पर काबू ना कर पाए। इसके लिए थोड़ा खर्च करें और सेक्सी लॉन्जरी खरीदें।
वीडियोज: सेक्सी वीडियो देखें, जिससे पार्टनर जल्दी ही उत्सुक हो जायेगा। इसके अलावा आप साथ में बैठकर भी वीडियो देखेंगे तो ये मौका और माहौल दोनों को दुगना कर देगा।
सेक्स टॉयज: सेक्स टॉयज कुछ ही लोग इस्तेमाल में लेते हैं, लेकिन अगर पार्टनर के साथ आप इसका युस करेंगे तो आपका मज़ा और बढ़ेगा।
Back to top button