जरा हट के

300 साल पुराने भूत की बन गई दुल्हन, आपके रौंगटे खड़े कर देगी वजह

 

अनोखी शादियों का जिक्र आते ही आपके मन में कुछ हलचल जरूर होती होगी कि आखिर इ शादी मेें ऐसा क्या है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां दुल्हन ने एक भूत से शादी की है। आपने भूत-प्रेत की कहानियां सुनी होंगी, फिल्में भी देखी होंगी। लेकिन इस महिला ने भूत से शादी कर ली। इन पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

2014 में मिली थी भूत से

अमांडा टीज नाम की 45 साल की महिला ने 300 साल पुराने भूत से शादी की थी। अमांडा ने एक हाईटेन समंद्री लुटेरे से शादी की। इसे उन्होंने अपना सोलमेट भी कहा। उन्होंने बताया कि उस शख्स का नाम जैक है और वो 18वां सदी का लुटेरा था। उन्होंने बताया कि वो किसी बिचौलिए के द्वारा साल 2014 में जैक के भूत से मिली थी। अपने इंटरव्यू में उन्होंने जानकारी दी कि उन्होंने जैक के साथ समय बिताया, जिसके बाद उनके मन में जैक के लिए फीलिंग आने लगी। हालांकि, उन्होंने इसे इग्नोर करने की कोशिश की।

दोनों में शारीरिक संबंध भी बने

अमांडा के अनुसार, वो पहले भी भूतों से बात कर चुकी हैं, लेकिन ये वाली फीलिंग बिल्कुल अलग तरह की थी। वहीं दोनों में शारीरिक संबंध भी बने। अमांडा पांच बच्चों की मां हैं। अमांडा कहती हैं कि आयरलैंड में सिखाया जाता है कि जिसके साथ आपका फिजिकल रिलेशन सही चल रहा है, आप उससे शादी कर सकते हैं और हम दोनों ने शादी कर ली। एक प्राइवेट बोट पर दोनों की शादी हुई, जहां पर कुछ नजदीकी लोग ही पहुंचे थे।

भूत की तरफ से रिंग पहनाने के लिए एक मिडियेटर को बुलाया गया था। वहीं दिसंबर 2018 में अमांडा ने ऐलान किया कि उनकी शादी टूट चुकी है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जैक ने उन्हें मारने की कोशिश की। वहीं शादी के बाद से ही मेरी तबीयत काफी खराब थी। ऐसे में हम दोनों अलग हो गए।

Back to top button