मायानगरी

VIDEO : खुशी के जिस्म पर बना ये तीसरा टैटू श्रीदेवी को था नापसंद, जानिए क्यों ?

टैटू लवर हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, बनवा रखे हैं शरीर पर 3 टैटू

श्रीदेवी के जाने के बाद सबसे ज्यादा अगर कोई टूटा है तो वो हैं उनकी बेटियां खुशी और जाहन्वी. दोनों ही बेटियों को बड़ी मुश्किल से संभाला गया है। परिवार वालों ने भी दोनों का साथ दिया है. जाहन्वी ने हाल ही में अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया है. वहीं खबर थी कि जाहन्वी की छोटी बहन खुशी कपूर एक्टिंग नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। खुशी इंटरनेशनल मॉडल बनना चाहती हैं. बीते दिनों ही खुशी ने एक फोटोशूट करवाया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि खुशी अपनी बहन जाहन्वी की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बनाएंगी..

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और ख़ुशी बेहद खूबसूरत हैं. दोनों को अक्सर साथ में किसी फंक्शन या पार्टी में देखा जाता है. साथ ही दोनों के ड्रेसिंग सेंस के सभी दीवाने हैं. जाह्नवी और खुशी कपूर सबसे क्यूट और ग्लैमरस सिस्टर्स में से एक हैं. दोनों अपनी बेहतरीन फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में दोनों ने नेहा धूपिया के शो BFF’s विथ वॉग में शिरकत की. इस शो में दोनों ही बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी ने नेहा धूपिया के शो BFF’s विद वॉग में शिरकत की.

ये पहली बार है जब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर किसी शो में साथ नजर आई. शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले. शो में यह भी खुलासा हुआ है कि खुशी कपूर को टैटू का बहुत शौक है. इतना ही नहीं ख़ुशी ने अपनी बॉडी पर तीन टैटू भी बनवा रखे हैं.

https://www.instagram.com/p/BwkehzhA9do/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BwkO1cHAtpL/?utm_source=ig_embed

 

शो में ख़ुशी कपूर ने बताया, ‘मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं. दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है. वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है.’ इस टैटू का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि इस टैटू की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ा है. आगे उन्होंने यह भी बताया कि हिप्स वाले टैटू पर लिखा है, ‘खुद की राह बनाओ.’

जाह्नवी लापूर ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा- ‘Property of JK’. बता दें कि जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे. जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. कयास हैं कि जाह्नवी कपूर की तरह खुशी कपूर को भी करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं.

ख़ुशी कपूर के इस तरह से टैटू की दीवानगी देखकर जान्हवी कपूर कहती हैं कि वह टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं. ख़ुशी कपूर और जान्हवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों ही एक साथ ज्यादातर बार स्पॉट की जाती हैं. मां श्री देवी के निधन के बाद दोनों बहने पहले से ज्यादा सपोर्टबल हो गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BwjxdbUg_I6/?utm_source=ig_embed

जहां जान्हवी कपूर पहले से ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वहीं जाह्नवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सुनने में आ रहा है कि ख़ुशी कपूर को निर्देशक करण जौहर लॉन्च करने जा रहे हैं. लेकिन अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Back to top button