मनोरंजन

धूम-4 का विलेन हुआ फाइनल, अबकि चोर बनेगा ये सुपरस्टार, नाम जानकर उछल पड़ेंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली सुपरहिट फिल्मों में से एक “धूम” के अब तक 3 पार्ट बॉक्स ऑफिस पर आ चुकी है और तीनों भाग ने एक दुसरे से बढ़कर ज्यादा पैसो का कारोबार किया। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी इस फिल्म से जुडी एक ऐसी खबर आज सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद धूम के चाहने वालो की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ जायेगी। दरअसल हाल के ही दिनों में ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अब धूम 4 भी जल्द ही बनने जा रही है और इस फिल्म में हीरो के किरदार की सुई कभी सलमान तो कभी ऋतिक की तरफ घूमती हुई नज़र आ रही है। वही कुछ लोगो के मुताबिक धूम के चौथे भाग के लिए शाहरुख़ का नाम फिक्स कर दिया गया है। तो चलिये बताते है इस फिल्म से जुडी कुछ और बातें…

धूम 4

ये होंगे धूम-4 के विलेन

किसी भी फिल्म को हिट करने में जितनी भागीदारी उस फ़िल्म के के हीरो की होती है उससे कहीं ज्यादा भागीदारी उस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले लोगो का भी होता है। विलेन का किरदार किसी भी फिल्म के लिए काफी अहम होने की वजह से धूम 4 में यह अटकले लगायी जा रही है कि इस किरदार को या तो सलमान निभा सकते है या फिर शाहरुख़। पर कुछ लोगों के मुताबिक़ इस फिल्म में विलेन का किरदार न तो शाहरुख़ निभा रहे है न ही सलमान बल्कि इस किरदार के लिए एक नया नाम सामने आ रहा है वह है मशहूर कलाकार अजय देवगन का। एक तरह से बोले तो विलेन के रोल के किये अजय फिट बैठते है।

3 सीरीज से ज्यादा कमाई की आशंका

विलेन के अलावे इस फिल्म के बाकी कलाकार पहले 3 संस्करण में मौजूद कलाकार ही फिर से दिखाई देने वाले है जिनमे से अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा अपने किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगें। यहाँ आ रही खबरों में इस फिल्म से रणवीर का नाम भी जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में उनकी भी एंट्री हो सकती है। बड़े से बड़े स्टार की इस फिल्म में एंट्री होने की वजह से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहली 3 पार्ट से भी ज्यादा कमाई करेगी और कामे के मामले में उन सभी को काफी पीछे छोड़ देगी।

इस फिल्म के बारे में ऐसा भी बताया जा रहा है की जिस तरह फिल्म के तीनों भाग एक्शन से भरपूर थे ठीक इसी तरह इस भाग में लोगो को जबरदस्त एक्शन के नमूने देखने को मिलेंगे। दिन प्रतिदिन बढ़ते सितारों के स्टारडम की वजह से ऐसी उम्मीदे लगायी जा रही है कि इस फिल्म को पिछली बार से ज्यादा व्यूअर देखेंगे और इससे उनके इनकम में काफी बढ़ोतरी होगी। अब यह तो आने वाले वक़्त में ही आता चल पायेगा की आखिर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है और वह धूम 3 का रिकॉर्ड तोड़ भी पाती है या नही।

Back to top button