खेल

इस इंडियन क्रिकेटर ने अपनी ही भाभी से कर ली शादी, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

हम सभी ये तो जानते है कि बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में आज का ही नहीं बल्कि काफी पुराना रिश्‍ता है। इसका उदाहरण आपको इसी से मिल जाएगा कि स्पोर्ट और बॉलीवुड के कई ऐसे सख्स है, जो एक दुसरे से रिश्ते-नाते रखते है। आपने कई बार ऐसा सुना होगा कि क्रिकेटर्स को बॉलीवुड हसीनाओं पर फिदा हो जाते हैं और इसका ताजा उदाहरण आपको विराट कोहली और अनुष्‍का के जोड़े से दिया जा सकता हे। इसके अलावा आप आए दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ क्रिकेटर्स की अफेयर्स की खबरें सुनते रहते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सच्‍चाई जानकर आपके भी होश उड़ जाएगे।

एक बार की बात है जब मुरली विजय अपने पिता की टिप्पणी से आहत होकर घर छोड़ दिया था और एक स्थानीय होटल में रहने चले गए थें इतना ही नहीं वो शुरू में अपने लंबे बालों के विवाद के कारण वे अपने धरेलू टीम तमिलनाडु के लिए नहीं खेल सके बाद में छोटे बाल करने पर उन्हें तमिलनाडु की टीम में खेलने के लिए चुना गया था। कुछ कमाई करने के लिए, वह एक स्नूकर क्लब में काम शुरू कर दिया जो एक कमीशन आधारित व्यवसाय भी था इसके साथ उन्होंने क्रिकेट का अभ्यास भी शुरू कर चुके थें।

दरअसल आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे क्रिकेटर की जो अपने ही साथी खिलाड़ी के साथ दुश्मनी कर उसकी ही पत्‍नी से शादी कर ली। जी हां ये सच है अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कौन सा प्‍लेयर रहा होगा तो आपको बता दे कि हम जिसकी बात कर रहे हैं वो भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय हैं। जो बहुत ही शांत स्वभाव के हैं।

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय की शादी मौजूदा दौर के भारतीय क्रिकेटरों की सबसे विवादित शादी में शुमार हैं। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की प्रेग्नेंट वाइफ को ही अपनी जीवनसंगिनी बना लिया था। मुरली विजय ने अपनी साथी क्रिकेटर और विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ऐसा ही दर्द दिया हैं जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकेंगे।

मुरली विजय और कार्तिक अच्छे दोस्त थे और कई वर्षों से तमिलनाडु के लिए साथ में क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों क्रिकेट के मैदान पर साथ में विरोधियों का मुकाबला कर रहे थे, जबकि मैदान के बाहर विजय अपने साथी खिलाड़ी कार्तिक की बीवी निकिता से चुपचाप इश्क लड़ा रहे थें। जानकारी के लिए बता दें कि मुरली विजय से शादी करने वाली निकिता का पहला प्यार दिनेश कार्तिक हैं। दोनों साथ में खेलते हुए बड़े हुए। दोनों के परिवार भी एक दूसरे को जानते थे।

बचपन की दोस्ती वक्त के साथ मोहब्बत में बदल गई और परिवार की सहमति से कार्तिक और निकिता ने 2007 में शादी रचा ली। दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। निकिता के प्रेग्नेंट होने से परिवार को नए मेहमान का इंतजार था, लेकिन इस बीच निकिता और मुरली विजय की मोहब्बत के किस्से आम हो गए तो कार्तिक ने खुद को निकिता से अलग कर लिया।  बाद में निकिता ने एक बेटे को भी जन्म दिया।

Back to top button