ख़बरदेश

कांग्रेस के ‘बलात्कारी’ विधायक, 50 लाख में खरीदी लड़की, नशा देकर किया रेप !

कांग्रेस MLA पर 50 लाख में लड़की खरीदकर रेप करने का आरोप, चलेगा केस

लडकी की खरीद और फिर बलात्कार जैसे बड़े आरोप में घिरे गोवा के कांग्रेस विधायक अतानासियो मोनसेराते को अब अदालत में ट्रायल का सामना करना पड़ेगा. गोवा की एक अदालत ने मुकदमा रद्द करने की उनकी अपील खारिज कर दी. कांग्रेस विधायक पर 2016 में लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस विधायक ने 50 लाख रुपये में खरीदा और बलात्कार किया. बलात्कार से पहले लड़की को नशा देने का आरोप भी लगाया गया था. वहीं, एक अलग मामले में पिछले हफ्ते भी पुलिस ने कांग्रेस विधायक मोनसेराते और 2 अन्य लोगों के खिलाफ महिला को मॉलेस्ट करने का केस दर्ज किया था. बताते चले मोनसेराते को तब 8 दिन जेल में रहना पड़ा था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. कोर्ट के आदेश के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे.

कांग्रेस MLA पर 50 लाख में लड़की खरीदकर रेप करने का आरोप, चलेगा केस

जानकारी के लिए बताते चले 2016 के मामले में अब कांग्रेस विधायक को निचली अदालत में पॉक्सो एक्ट के तहत ट्रायल का सामना करना होगा. हालांकि, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते रहे हैं. मामला सामने आने के बाद कांग्रेस विधायक मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है.

बताते चले कांग्रेस विधायक अप्रैल 2019 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे. मीडिया के मुताबिक, मोनसेराते दल बदलने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने अपना राजनैतिक करियर युनाइटेड गोवा डेमोक्रेटिक पार्टी से शुरू किया था और विधायक बने.

Back to top button