धर्म

ये होती है भाग्यशाली महिलाओ की पहचान, घर में आते ही पति के जीवन में भर देती है रंग

Related image

प्यार के बारे में कहा जाता है कि यह हर इंसान के लिए बहुत जरुरी होता है। बिना प्यार के जीवन अधुरा सा लगता है। इसी वजह से हर कोई जीवन में प्यार की तलाश में रहता है. प्यार कई तरह के होते हैं. जैसे माँ-बाप का प्यार, भाई-बहन का प्यार, प्रेमी-प्रेमिका का प्यार। आज हम यहाँ किसी और प्यार के बारे में नहीं बल्कि प्रेमी-प्रेमिका और जीवनसाथी के प्यार के बारे में बात कर रहे हैं. अगर जीवन के कठिन रास्तों पर चलने के लिए कोई जीवनसाथी होता है तो ये कठिन राहें आसान हो जाती हैं.

अब आज हम इस लेख में समुद्रशास्त्र के आधार पर स्त्रियों से जुडें कुछ ऐसे खास तथ्यों के बारे मे बताने जा रहें हैं जिसके आधार पर यह बताया जा सकता है कि कौनसी स्त्री अपने पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती है. जी हाँ, आइए जानते हैं. जी दरअसल यह माना जाता है कि स्त्रियां ही किसी पुरुष के भाग्य को सवार सकता है तो किसी पुरुष के भाग्य के दरवाजे बंद भी कर सकता है. ऐसे में आज हम महिलाओं के कुछ खास अंगों के बारे में बता रहे हैं जिनको देख कर शुभ व अशुभ के बारे में पता लगाया जा सकता है.

आइए जानते हैं.

  •  दरअसल समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं वे बहुत किस्मतवाली होती है. कहा जाता है ऐसी महिलाएं हमेशा ही पति की किस्मत को संवार देने में मदद करती हैं और ऐसी लडकियां पति के लिए लकी मानी जाती हैं.
  •  कहते हैं समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के हाथ लंबे होते हैं, ऐसी महिलाएं किस्मत की धनी होती हैं. कहते हैं इनका विवाह जिस घर में होता है उस घर में कभी भी धन-संपदा की कमी नहीं आने देती.
  • आप सभी को बता दें कि समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैर बडें होते हैं वे बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती है और ऐसी महिलाओं को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है.
Back to top button