देश

ये बंगाली ब्यूटी हैं देश की सबसे हसीन सांसद, इनकी अदाओं पर क्रेजी है सोशल मीडिया

 लोकसभा चुनाव 2019 जीतकर 17वीं लोकसभा का हिस्सा बनी पश्चिम बंगाल की मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है. उन्हें सबसे खूबसूरत सांसद बताया जा रहा है. असल में राजनीति में आने से पहले मिमी चक्रवर्ती एक फिल्म अभिनेत्री रही हैं. इस साल भी उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं.

 

लोकसभा चुनाव 2019 में जीत हासिल कर मामला के गढ़ पश्चिम बंगाल की मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर चर्चा हो रही है। सब उन्हें सोशल मीडिया पर सबसे खूबसूरत सांसद होने का खिताब दिया जा चुका है  असल में राजनीति में आने से पहले मिमी चक्रवर्ती एक फिल्म अभिनेत्री रही हैं. इस साल भी उनकी दो फिल्में रिलीज को तैयार हैं.

 

 मिमी चक्रवर्ती को इस बार ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) का टिकट देकर चुनाव मैंदान में उतारा था. मिमी ने पंश्चिम बंगाल की जादवपुर सीट से ताल ठोंकी थी.

 

जानकारी के लिए बताते चले बता दें कि एक्ट्रेस मिमि ने जादवपुर से सीट चुनाव लड़ी थी और उन्होंने कुल 688472 वोट हासिल किए थे जबकि बीजेपी के अनुपम हजारा को 393233 वोट और मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के बिकाश रंजन आचार्य को 302264 वोट मिले थे।एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी से सांसद चुनी गई हैं. मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

 

ये हैं 17वीं लोकसभा की सबसे ग्लैमरस सांसद, क्रेजी है सोशल मीडिया

 

मि‍मी की सफल राजनीत‍िक पारी की शुरुआत के साथ इस साल उनकी दो फिल्में खेला जोखेन और सिंदूर खेला रिलीज होंगी.  मिमी चक्रवर्ती को इस बार ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) का टिकट देकर चुनाव मैंदान में उतारा था. मिमी ने पंश्चिम बंगाल की जादवपुर सीट से ताल ठोंकी थी. मिमी ने अपने विरोधियों को करीब तीन लाख वोटों से हराया. जबकि चुनाव प्रचार के दौरान मिमी पर लगातार तगड़े हमले किए गए थे.  इस बीच बताते चले  चुनाव प्रचार के दौरान मिमी चक्रवर्ती का एक वीड‍ियो काफी चर्चा में रहा था. इस वीड‍ियो में मिमी चक्रवर्ती आम लोगों से ग्लव्स लगाकर हाथ मिला रही थीं. इस पर काफी व‍िवाद हुआ था. हालांकि इसकी वजह उन्होंने हाथ में इंजरी बताई थी.

 

 हालांकि इस वीडियो का ज्यादा नहीं प्रभाव पड़ा क्योंकि पूरे देश में मोदी सुनामी चलने के बाद, पश्चिम बंगाल में किले में सेंध लगने के बाद भी मिमी ने जादवपुर सीट को करीब तीन लाख वोटों से जीती.

30 साल की हॉट और सेक्सी ग्लैमरस अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने साल 2008 में एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी. उन्हें टीवी शो ‘गनेर ओपारे’ से पॉपुलैर‍िटी मिली थी. वह फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी हैं. मिमी ने करीब दस सालों तक टीवी व बंगाली सिनेमा में अहम रोल न‍िभाए हैं. वही एक्ट्रेस  मिमी की पढ़ाई-लिखाई जलपाईगुड़ी में ही हुई. साल 2006 में उन्होंने कोलकाता के आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया.  मिमी अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्ट‍िव रहती हैं. सोशल मीड‍िया पर एक्ट‍िव मिमी ने कई बार एब्स द‍िखाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं.

Back to top button