खेल

पड़ोसन से भाग कर शादी की थी इस भारतीय क्रिकेटर ने, जानिए कौन है ये दिग्गज ?

इस बात से तो आप सभी भलीभांति अवगत ही होगें कि सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी को लेकर अक्‍सर चर्चायें होती ही रहती है।  आज हम एक ऐसे खिलाड़ी की की बात करने वाले है जो अपनी ही पड़ोसन से भाग कर शादी कर ली थी।

हम जिस खिलाड़ी की बात करने वाले है उन्‍होंने खेल की दुनिया में ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम बना लिये है जिन्‍हें किसी के लिये तोड़ पाना काफी मुश्किल काम है, पर इन दिनो यह अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुये है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस खिलाड़ी की बात की जा रही है? तो आपको बता दें कि वो दिग्‍गज खिलाड़ी और कोई नही बल्कि भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरभ गांगुली है, जो कभी अपनी खूबसूरत पड़ोसन के प्यार में पागल थे।

सौरभ गांगुली के पड़ोस में एक खूबसूरत लड़की रहती थी, जिसका नाम डोना है। समय के साथ साथ सौरभ गांगुली उस लड़की से प्यार कर बैठे थे, पर उनकी इस प्रेम कहानी के बीच दोनों के परिवार खड़े थे। सौरभ गांगुली के परिवार वालों को डोना पसंद नहीं थी।

सौरभ अपनी पड़ोसन से इस कदर प्यार करते थे की घर वालों की अनुमति के बिना उन दोनों ने वर्ष 1996 में कोर्ट मैरिज कर लिया, पर शादी एक वर्ष पश्‍चात दोनों के परिवार वाले राजी हो गए और इन दोनों की वर्ष 1997 में दोबारा शादी हुई थी।

Back to top button