जरा हट के

मुर्गी बन गया है ये लड़का, दो साल से धड़ाधड़ दे रहा अंडे, डॉक्टर्स भी पीट लिए माथा

अपने मुर्गी और अंडे के बारे में तो सुना होगा लेकिन ये पहली बार है जब ये खबर आ रही है की कोई लड़का अंडा दे रहा है. आपको भी पहली बार में सुनकर धक्का सा जरूर लगा होगा की आखिर एक लड़का अंडे कैसे दे सकते हैं. बता दें की ये दुनिया भर में पहला ऐसा मामला है जब एक इंसान अंडे देते हुए दिखाई दे रहा है. इससे पहले भी दुनिया में अजीबो गरीब चीजें होती आई है लेकिन ये पहली बार है जब ऐसी कोई खबर आ रही है की कोई इंसान अंडे दे रहा है और वो भी एक लड़का. आईये आपको बताते हैं की आखिर इस अल्द्के के अंडे देने के पीछे क्या सच्चाई है.

14 साल का लड़का अब तक 20 अंडे दे चुका है

किसी इंसान के अंडे देने की बात अगर कोई पहली बार में सुने तो किसी को भी हंसी आजाये लेकिन ये बात हंसी में उड़ने की नहीं है बल्कि बिल्कुल सच है. इंडोनेशिया के एक कसबे का रहने वाला 14 साल का लड़का अकमल पिछले दो सालों से अंडे दे रहा है. सुनने अजीब लगने वाली इस बात की जानकारी जब अकमल के परिवार वालों ने डॉक्टर्स को दी तो डॉक्टर भी इस बारे में सुनकर हक्के बक्के रह गए लेकिन जब जांच की गयी तो ये बात बिल्कुल सच साबित हुई. सूत्रों की माने तो अकमल नाम का ये लड़का पिछले दो सालों में अब तक करीबन 20 अंडे दे चूका है. डॉक्टर्स भी अकमल के इस बेहद अप्राकृतिक प्रक्रिया को देख कर हैरान है और ये समज नहीं पा रहे हैं की आखिर एक लड़का अंडे कैसे दे सकता है. डॉक्टर्स ने इस बात से पहले तो इनकार कर दिया था लेकिन जब सामने अकमल को अंडे देते हुए देखा तो डॉक्टर्स के हैरानी की कोई सीमा नहीं रही. हालाँकि अकमल के घर के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है की अकमल किसी ट्रिक के जरिये पहले से ही अपने अंदर अंडे रख लेता है और फिर बाद में उसे निकालकर लोगों को हैरान करता है.

एक्स-रे में भी दिखा लड़के के पेट में अंडा

लोगों की बातों को साबित करते हुए अकमल और उसके परिवार वालों ने डॉक्टर को बताया की जब एक निजी अस्पताल में अकमल का एक्स रे करवाया गया तो डॉक्टर को उसके एक्स रे में भी अंडा दिखाई दिया लेकिन वो इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं की आखिर लड़के के पेट में अंडा आया कहाँ से. बता दें की अकमल के पिता ने डॉक्टर्स को बताया की अकमल ने पिचेल दो साल में 18 अंडे दिए थे और दो अंडे उसने डॉक्टर के सामने दिए हैं. अकमल के पिता के अनुसार जब अकमल ने पहला अंडा दिया तो उन्होनें उस फोड़ के देखा तो पाया की पहले अंडे में सिर्फ पीले रंग का तरल पदार्थ था जबकि दुसरे अंडे को फोड़ का देखा तो उसमे सिर्फ सफ़ेद रंग का पदार्थ था. फिलहाल डॉक्टर इस लड़के की निगरानी करने में जुटे हैं की आखिर इस लड़के ने अंडे दिए कैसे. जानना बेहद दिलचस्प होगा की आखिर एक इंसान अंडे कैसे दे सकता है .

Back to top button