मायानगरी

इतनी है खूबसूरत है इस एक्टर की पत्नी, कि तलाक के बाद फिर से कर ली शादी !

आफताब शिवदसानी आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है। इन्होने बॉलीवुड की कई  फिल्मों में काम किया है । जैसे मस्ती , ‘ग्रांड मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘1920’, और ‘हंगामा’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करते नज़र आये  है । आज हम आपको एक्टर आफताब शिवदसानी की  पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। आप आफताब की पत्नी को देखकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भूल जाओगे।

आफताब शिवदसानी की पत्नी का नाम है निन दोसांज। निन दोसांज बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की पत्नी परवीन दोसांज की बहिन हैं इस तरह से कबीर बेदी निन के जीजा हैं । कई सालों तक एक दुसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद आफताब ने निन से 2014 में शादी कर ली।

इस शादी के पीछे भी एक मजेदार किस्सा ये है कि दरसल पहले से निन और आफताब का शादी का कोई विचार नहीं था। जब दोनों श्रीलंका घूमने गए तो उन्हें वो जगह इतनी पसंद आ गयी कि उन्होंने उसी जगह शादी करने का फैसला कर लिया। आनन फानन में परिवार और कुछ ख़ास दोस्तों को बुलाया गया और दोनों ने शादी कर ली।

 

 

आफताब की दुल्हन निन दुसांझ ब्रिटिश-भारतीय हैं, जो हांगकांग में छह साल तक लक्ज़री ब्रांड इंडस्ट्री से कन्सल्टेंट के तौर पर जुड़े रहने के बाद वर्ष 2012 में भारत आकर बस गई थीं। आफताब और निन की मुलाकात एक पार्टी में कुछ मित्रों के जरिये हुई थी, और दोनों तभी से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे।

आपको बता दें कि निन पेशे से एक फेशन डिज़ाइनर हैं। ये आफताब की दूसरी शादी थी लेकिन इस से पहले आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि निन ही आफताब की पहली पत्नी थी और उनका तलाक हो गया था। इसके बाद आफताब ने फिर से निन से ही शादी की है। जब मीडिया में ये खबर उठी और आफताब से ये पूछा गया कि उन्होंने फिर निन से ही शादी क्यों की तब आफ़ताब का जावा था कि निन इतनी खूबसूरत हैं कि वो उनके बिना रह ही नहीं पाए। और यहीं वजह थी कि उन्होंने फिर से निन से शादी कर ली।

Back to top button