मायानगरी

कल्कि से पूछा गया था ऐसा सवाल, जो जवाब दिया वो आपको भी हिला देगा

फिल्‍म जगत में वैसे तो कई अभिनेत्रियां है लेकिन इनमें से कल्कि कोचलिन का नाम भी जाना माना है ये एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍हें उनकी संजीदगी से अभिनय करने के साथ ही उनकी बेबाकी अंदाज के लिए भी जाना जाता है। कल्कि का जन्म 10 जनवरी 1984 को तमिलनाडु के ऊटी में हुआ था। कल्कि के पिता का नाम जोएल कोचलिन है। कल्कि की माँ का नाम फ्रैंकोइस अरमंडी है। कल्कि कोचलिन की शादी बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से हुई। हालंकि इनकी शादी कुछ ही दिन चल पायी, उसके इनका अलगाव हो गया।

वहीं आपको बता दें कि इस बयान के बाद तो जैसे भूचाल ही आ गया था। कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म देव डी से की थी। उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा गया। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई मल्टी स्टारर फिल्मों में काम किया। वहीं हाल ही में कल्कि कोचलिन की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम ‘जिया और जिया’ हैं। इसमें कल्कि कोचलिन के साथ ऋचा चड्ढा भी नजर आई थीं वहीं आपको ये भी बता दें कि हॉवर्ड की यह फिल्म 2 लड़कियों जिया ग्रेवाल और जिया वेकंटराम की कहानी है जो समाज की परवाह किए बिना मुंबई से स्वीडन तक का सफर अलग अंदाज और अपने स्टाइल में पूरा करती हैं।

यह फिल्म दो टोटली डिफरेंट मूड की लड़कियों जिया ग्रेवाल (कल्कि कोचलीन) और जिया वेकंटराम (रिचा चड्डा) की कहानी है। इन दोनों की शुरूआत एक रोड ट्रिप से होती है। इन दोनों में सिर्फ नाम की समानता है वर्ना इन दोनों की पूरी पर्सनालिटी एक दूसरे से बिलकुल अलग है। वहीं इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कल्कि कोचलिन से जब इंटरव्यू मे पूछा गया तो उन्होंने सवालों का जवाब कुछ ऐसा दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। वहीं हाल ही में कल्कि कोचलिन ने अपने बेबाक अंदाज में सेक्‍स को लेकर कुछ ऐसा बयान दिया की जिससे वो चर्चा में आ गई। जी हां आपको बता दें कि कल्कि का कहना था कि ” मैं अब बेड पर ज्यादा स्वार्थी हो गयी हूँ।

दरअसल आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में कल्कि से एक प्रश्न पूछा गया की लडकों के उन तीन अंगो के बारे में बताइये जो आपको सबसे अच्छे लगते हैं वो जैसी हैं ठीक वैसे ही अपनी बेबाक अंदाज में उन्‍होंने जवाब दिया और कहा कि उनको लडको की पीयर्सिंग, आईब्रो और आइज सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं। वहीं इसी दौरान ऋचा चड्डा से भी कुछ सवाल पूछा गया जब ऋचा से पूछा गया कि वो भूख के समय क्रोध आने पर आपकी किस चीज की जरूरत पड़ती हैं? ऋचा चड्ढा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा की उस समय उनको फल और दाल चावल सबसे अच्छे लगते हैं।

Back to top button