मायानगरी

गोरक्षकों की गुंडागर्दी पर इस एक्ट्रेस ने बोली ऐसी बात, आप भी कहेंगे- ऐसा ही होना चाहिए

गोरक्षकों की गुंडागर्दी पर 'सेक्रेड गेम्स' की इस एक्ट्रेस ने जताई चिंता, कहा- ये सब बंद होना चाहिए!

लोकसभा चुनाव 2019  में PM  मोदी  की प्रचंड जीत के बाद उनका दूसरा कार्यकाल अभी शुरू भी नहीं हुआ कि मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में गौरक्षकों की गुंडागर्दी का एक मामला प्रकाश में आया है. MP के सिवनी से एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ व्यक्ति एक शख्स को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आए. बताया गया कि गौरक्षकों को शक था कि वो व्यक्ति अपने साथ गोमांस ले जा रहा है जिसके चलते उन्होंने उसे पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा.

बता दे इस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद  लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं वहीं ‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस कुबरा सैट ने इसपर अपना दुख जताया है. उन्होंने ट्विटर पर इसे पोस्ट करते हुए कहा कि ‘मैं निशब्द हूं. ये सब बंद होना चाहिए. मैं ये देखकर बेहद परेशान हूं. अगर हम ट्विटर पर अल्पसंख्यक हैं, लिबरल हैं और भारत की गवर्नेंस में हमारे रोल को नकारा जाता है तो ये हमलावर भी वो अल्पसंख्यक हैं जो देश को अपनी हरकतों से खोखला कर डालेंगे. किसी को इस मामले में कुछ करना चाहिए.’

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीडियो मध्यप्रदेश के सिवनी जिले  के डूंडा इलाके का है. स्वयंभू गोरक्षकों ने एक ऑटो में संदिग्ध मांस मिलने की सूचना पर तीनों को पकड़ा था. लेकिन उनके बारे में पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही उन लोगों को लाठियों-डंडो से पीटना शुरू कर दिया था. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा गोमांस ले जा रहे लोगों को भी अरेस्ट किया गया है. कुब्रा इससे पहले भी मोदी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज कराती आईं हैं.

Back to top button