मायानगरी

साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस है वरुण धवन पर फ़िदा, खूबसूरती देख पिघल जाएगा आपका दिल

आज के जमाने में हिंदी फिल्‍म के जाने माने अभिनेता हैं वरूण धवन। वहीं नए दौर के कलाकारों में वे काफी आगे और प्रतिभाशाली अभिनेता माने जाते हैं। वे फिल्‍मों में काम करने के साथ साथ स्‍टेज पर परफॉर्म भी करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि उन्‍होंने अपनी पढ़ाई खत्‍म करने के बाद ही सहायक निर्देशक के रूप में करण जौहर के साथ फिल्‍म ‘माइ नेम इज खान’ में भी काम किया था, वे फिल्‍मों में काम करने के साथ साथ स्‍टेज पर परफॉर्म भी करते है।

आज के समय में ये टॉप के अभिनेता हैं वहीं अपने कलाकारी के बल पर इन्‍होंने पहचान हासिल की और अब अपने शोहरत का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे जी हां क्‍योंकि भले ही आज वरूण के पास सबकुछ है लेकिन इन सबके बीच उन्‍हें अपनी निजता की कमी खलती है।

जी हां आपको बता दें कि वरूण का कहना हैं कि मुझे अपनी पुरानी जिंदगी की याद आती है क्योंकि अब मेरी कोई ओट या निजता नहीं रह गई है, लेकिन मुझमें अभिनय को लेकर जुनून है और मैं उसके लिए कुछ भी कर सकता हूं। वैसे तो वरूण धवन का क्रेज कुछ ऐसा है कि कई सारी लड़कियां उनके लुक पर फिदा हैं लेकिन आज हम आपको वरुण धवन की एक प्रेमिका से मिलने जा रहे हैं जो वाकई में बेहद खुबसूरत नहीं है।

ये कोई और लडकी नहीं बल्कि बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री भी नहीं है तो अब आप सोच रहे होंगे कि भला कौन है वो जो वरूण को अपने दिल में रखती है तो आपको बता दें कि ये साउथ की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिसकी खूबसूरती पर बड़े बड़े फ़िदा हैं लेकिन उनका दिल सिर्फ हमारे वरुण पर अटका हुआ हैं, तो आइये जानते हैं कौन हैं वो अभिनेत्री।

जी हां आपको बता दें कि जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं कि राशी खन्ना की जो कि एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं लेकिन मुख्‍य रूप से ये तेलुगू फिल्म उद्योग में काम करती हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म मद्रास कैफे के साथ एक अभिनेत्री के रूप में शुभारंभ किया और तेलुगू फिल्मों में सफलतापूर्वक ओहलु गुसागुलादेड फिल्म के साथ अपनी शुरुआत की। वह मनम (2014) में एक कैमियो उपस्थिति के साथ इसका पालन किया और फिर बाद में वह बंगाल टाइगर (2015), सुप्रीम (2016) और जय लवा कुसा (2017) जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में दिखाई दी।

बता दें कि राशि खन्ना ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो वरूण धवन कि बहुत बड़ी फैन हैं, राशि ने आगे कहा है कि उनका बस चले तो वे वरूण धवन से शादी करना चाहती हैं, हालांकि यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा कि वरूण धवन इस बारे में क्या कहते हैं।

बॉलीवुड में राशि फिल्म ‘मद्रास कैफे’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आ चुकी हैं। राशि क्रिकेट बहुत पसंद करती हैं वह टीम इंडिया का कोई मैच देखना नहीं भूलती क्योंकि उन्हें जसप्रीत बुमराह का खेल बहुत पसंद आता है।

Back to top button