मायानगरी

प्लास्टिक सर्जरी कराकर इस एक्ट्रेस ने बिगाड़ा चेहरा, लोगो ने ट्विटर पर लगा दी क्लास

Mouni Roy look from Salman Khan Bharat premier geeting viral social media fans comparing it with bad plastic surgery

वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद है, जिनपर उनके फैंस अपनी जान देते है. बॉलीवुड के सितारे आज जो भी है और जिस भी मुकाम पर है, लेकिन ऐसा जरूरी नही है कि वो शुरू से ही इतने बड़े स्टार थे. बॉलीवुड सितारों की जिन्दगी अपने आप में बिलकुल ही अलग होती है पहले वो नार्मल होते है और इसके बाद में उनकी जिन्दगी में ऐसा बदलाव आता है कि उनके लाइफस्टाइल ही बदल जाता है.

ऐसी ही मोस्ट पोपुलर एक्टर्स और  टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय अपनी अदाकारी के कारण छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर चुकी हैं. टीवी की हॉट अभिनेत्री मौनी रॉय हमेशा से ही अपने लुक के लिए फैंस के बीच चर्चा का विषय रही हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए मौनी ने अपनी पढ़ाई तक की कुर्बानी दे दी थी.

बता दे एक्ट्रेस अभिनेत्री मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. हाल ही में मौनी रॉय भाईजान यानि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्‍म भारत के प्रीमयर पर पहुंचीं, जहां उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। इस इवेंट में मौनी काफी स्‍टाइलिश लुक में पहुंची मगर उनका चेहरा देखते ही लोगों के होश उड़ गए.

मौनी रॉय का चेहरा पहले से कहीं ज्‍यादा सूजा हुआ दिखाई दे रहा था। बस इसी बात को लेकर इंटरनेट पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया। मौनी की तस्‍वीर देख कर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘सिलिकॉन की हद कर दी है’।

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘लिप्‍स सूज सूज कर कहीं गिर न जाएं’।

एक अन्य ने लिखा- ‘इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है’।

मौनी का चेहरा इतना बिगड़ा हुआ दिखाई दे रहा था कि ट्रोलर्स ने मौनी की तस्‍वीर के नीचे कमेंट्स की बौछार लगा दी.  बताते चले एक्ट्रेस मौनी के चेहरे को कई लोगों ने आइटम डांसर राखी सांवत से भी कम्‍पेयर किया। बता दें कि इससे पहले जब मीडिया ने मौनी से उनके लिप जॉब के बारे में पूछा था, तो उन्‍होंने कहा था कि आपको मेरा इंस्‍टाग्राम देख कर सच्‍चाई का पता चल जाएगा। वह इस सवाल से इतनी ज्‍यादा तंग आ गई थीं कि उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह कुछ रिपोर्टर को तो अपना इंटरव्‍यू भी नहीं देंगी।

 

Back to top button