क्राइम

चोरों ने बदला स्टाइल, अब सोना-चांदी नहीं उड़ाते, बल्कि चुराते है लेडीज अंडरगारमेंट्स !

सुबह कपड़े सुखाती शाम को गायब मिलते

ऐसे तो आपने चोरी के तमाम खबरे पढी होंगी. लेकिन आज जो हम आपको चोरो द्वारा की गयी चोरी का किस्सा बताने जा रहे ये न तो पहले कभी सुना होगा न ही देखा होगा. बता से इस मामले में घर से न पैसे चोरी हुए न ही सोना-चांदी, यहाँ चोरो के घर से चुराए महिलाओ के अंडरगारमेंट्स. ये सुनने में अजीब लगेगा लेकिन सच है.  ये चोरी व शर्मनाक हरकत का अनूठा मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर से  सामने आया है. यहाँ पुलिस ने एक ऐसा लड़के को पकड़ा  है, जो महिला के अंडरगारमेंट्स चुरा ले जाता था.इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और  जांच शुरू कर दी है। घटना जयपुर के सोडाला थाना इलाके की है. यहां पर एक महिला कई दिन से परेशान हो रही थी. उसके समझ नहीं आ रहा था कि यह सब कैसे हो रहा है। कौन कर रहा है उअर सच सच्चाई सामने आई तो लोगो के होश उड़ गए.

महिला ने बताया की सुबह वो छत पर कपड़े सुखाती और शाम जब को लेने जाती तब सरे अंडरगारमेंट्स गायब मिलते और यही नहीं बल्कि अगले ही दिन कटी-फटी हालत में छत पर ही पड़े मिल जाते। शुरुआत में तो महिला ने सोचा कि किसी बंदर की हरकत होगी या आंधी की वजह से ये सब हुआ होगा, मगर ऐसी घटना आए दिन होने पर महिला ने परिजनों को इसके बारे में बताया।

चुपके से छत पर लगाए दो कैमरे

वारदात का तरीका देख लगा था कि इसे कोई व्यक्ति जान बूझकर अंजाम दे रहा है। इसलिए उस शख्स को पकड़ा जाना चाहिए। महिला ने चुपके से छत पर 2 सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। दो-तीन दिन तो कोई घटना नहीं हुई, मगर अन्तर्वस्त्र चुराने वाला आदत से मजबूर था। इसलिए उसने फिर वारदात की। इस बार वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो दो घर दूर का पड़ोसी था।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर आरोपी युवक का नाम मुकुल बताया जा रहा है। महिला ने फुटेज पुलिस को देते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद से युवक को पकड़कर जेल भिजवा दिया गया है।

Back to top button