जरा हट के

तलाक पाने के लिए ये महिला कर रहे सब कुछ, ऑनलाइन बेच रही है अपनी ये चीज..!

तलाक के लिए पैसे जुटा रही है यह महिला, ऑनलाइन बेच रही है अपनी ये चीज..!

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. आज हम आपको ऐसी महिला ये बारे में बताने जा रहे को तलाक पाने लिए पैसे जमा कर रहे है. आखिर ऐसी कौन सी वजह है.

ब्रिटेन के चेस्टरफील्ड की रहने वाली 28 साल की सामंथा व्राग ने हाल ही अपने शादी के जोड़े को बेचने का ऐलान किया है। जब पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है तो उसने अनूठा कदम उठाया। उन्‍होंने तलाक लेने और इस प्रक्रिया में खर्च होने वाले पैसे को जुटाने के लिए अपने शादी के जोड़े को एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर बिक्री के लिए डाल दिया।
एक रिपोर्ट के मुताबिक
महिला ने 2,000 ब्रिटिश पाउंड के अपने शादी के डिजाइनर जोड़े को बिक्री के लिए ईबे पर डाल दिया। चेस्टरफील्ड की रहने वाली समैंथा व्राग ने यह ड्रेस अगस्त 2014 में अपनी शादी पर पहनी थी। समैंथा के मुताबिक, शादी के 18 महीने बाद पति ने उसे छोड़ दिया था और अब वह किसी अन्य महिला के साथ रह रहा है। समैंथा ने कहा कि उनकी ड्रेस थोड़ी गंदी हो रही है और इस पर से ‘धोखे की दुर्गंध को दूर करने के लिए’ इसे ड्रायक्लीन करवाना होगा।
समैंथा की इस ड्रेस में अभी तक 12 लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है लेकिन कोई बोली नहीं लगाई गई है। 2,000 पाउंड की इस ड्रेस के लिए उन्होंने 500 ब्रिटिश पाउंड से बोली शुरू की है।

 

Back to top button