मायानगरी

किसी और की कोख से इन सितारों ने भरी अपनी गोद, 2 स्टार तो बिना शादी के बने बाप !

 

माँ बाप बनने का सुख हर किसी भी व्यक्ति के भाग्य में नहीं होता है,लेकिन हर शादी शुदा महिला और पुरुष माता पिता बनना चाहता है!आज हम कुछ ऐसे सेल्ब्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने सेरोगेसी के माध्यम से अपनी सुनी गोद हरी भरी की है! आज कल सेरोगेसी का प्रचलन आम बात है! जानिये वह कौन से सितारे है जिन्होंने यह तरीका अपनाया है!

1- सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का इन्होने ही बालीवुड में सबसे पहले सेरोगेसी के द्वारा माँ बाप बनने का सिलसिला शुरू किया है! शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे है जिनमे से तीसरा बच्चा सेरोगेसी से हुआ और उसका नाम अबराम है!

2-आमिर खान और किरण राव-आमिरखान की दो शादियाँ हुई है और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव सेरोगेसी के द्वारा ही समपर्क करके माँ बनी है! सेरोगेसी के द्वारा ही इन्होने अपने जीवन में बेटे का शुख प्राप्त किया है!उनके बेटे का नाम आज़ाद राव खान है!

3-सोहेल और सीमा खान-बालीवुड के दबंग सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और सीमा खान का पहले से ही एक क्यूट सा बेटा था! लेकिन दोनों को 10 साल बाद एक और बच्चा पाने की चाह हुई तब इन्होने भी सेरोगेसी का ही सहारा लिया!

4-लीजा रे-बालीवुड की खुबसुरत और हाट अभिनेत्री जिनकी उम्र 46 साल की है और अब वह सेरोगेसी से जुड़वाँ बच्चो की माँ बन गई है! लिजा रे ने अपने इन्स्टाग्राम पर यह खुशखबरी 3 महीने बाद दी थी! इन्होने भी सेरोगेसी का ही सहारा लिया है!

5-तुषार कपूर-बालीवुड के फेमस अभिनेता जीतेन्द्र के बेटे तुषार कपूर भी सेरोगेसी की मदद से एक बेटे के पिता है! लेकिन तुषार कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है!और उनके इस कदम को बहुत लोगो ने सराहा है!

6-करण जौहर-करण जौहर भी सेरोगेसी के द्वारा पिता बन चुके है!और दो बच्चो के पिता बन चुके है लेकिन इन्होने अभी तक शादी नहीं की है!

7-कृष्णा और कश्मीरा शाह-कृष्णा और कश्मीरा शाह जुड़वाँ बच्चो के पिता बन चुके है और इन्होने भी सेरोगेसी का ही सहारा लिया है!

Back to top button