जरा हट के

सोशल मीडिया पर इन 6 लड़कियो के ढाया कहर, लाखों बार देखा गया ये वीडियो 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं। जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

जिसमें साल 1979 में आई आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का एक गाना ‘दो लफ्जों की है’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज भी इस गाने का क्रेज हमें देखने को मिलता है। इसी क्रम में इसी गाने पर एक डांस का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

https://youtu.be/nTvIPF7rMxs

16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस किया है जो देखने में बहुत शानदार लग रहा है। पिछले साल नवंबर को यूट्यूब पर Payals Dance Academy द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,694,884 देखा जा चुका है। दरअसल, पायलस डांस ग्रुप अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में इस गाने पर इन लड़कियों के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ मिल रही है।

Back to top button