जिंदगी

लड़कियां शर्माती हैं लड़को से पूछने में ये 3 तीन सवाल, जानकर दंग रह जायेंगे आप

यूँ तो आज के समय में लड़का और लड़की का दोस्त होना बहुत आम सी बात है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब शादी से पहले लड़कियों को लड़को के पास भी नहीं जाने दिया जाता था. हालांकि आज के समय में आपने कई बार पार्क, सिनेमा हाल और मॉल सेण्टर में लड़का और लड़की को हाथो में हाथ डाल कर घूमते हुए देखा होगा. बरहलाल इतना फ्रेंडली होने के बावजूद भी कुछ बातें ऐसी है जो लड़किया लड़को को बताने में शर्माती है, जी हां आज के समय में भी कुछ विषय ऐसे है जिनके बारे में लड़किया लड़को से खुल कर बात नहीं करती है.

जैसे कि यदि किसी लड़की को किसी से प्यार हो जाए, तो वो आसानी से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाती और ऐसे में वो चाहती है कि पहले लड़का अपने प्यार का इजहार करे. ऐसे में हमेशा लड़के को ही पहले आकर अपने प्यार का इकरार करना पड़ता है और बहुत कम बार ऐसा देखा गया है, कि जब लड़की अपने प्यार का इकरार पहले कर देती है.

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि लड़किया जब बाहर जाती है तो खूब सज संवर कर जाती है और साथ ही कपड़ो से मैचिंग ज्वैलरी पहनना पसंद करती है. हालांकि कपड़ो को चुनने में वो काफी समय लगा देती है. मगर इस दौरान उनकी सबसे बड़ी मुश्किल ये होती है कि जो कपडे वो पहन रही है, कही उसमे उनके इनर वियर तो नहीं दिख रहे या कही उनका कोई बॉडी पार्ट तो नहीं दिख रहा. ऐसे में बाहर जाते समय वो किसी लड़के से ये सवाल पूछने में हिचकिचाती है और यहाँ उन्हें किसी लड़की की जरूरत होती है.

इसके इलावा सबसे आखिरी और खास बात जो लड़किया अक्सर लड़को से पूछने में झिझकती है, यानि सेक्स के बारे में बात करने से हिचकिचाती है. हालांकि लड़के उनके सामने ये बात आसानी से कर लेते है. अब लड़किया भले ही कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो जाए लेकिन इन विषयो को लेकर वो हमेशा शर्म महसूस करती ही है. जी हां बहुत सी लड़किया ऐसी है जो सेक्स शब्द सुनते ही खामोश हो जाती है और ऐसे में बहुत कम लड़किया ऐसी है, जो अपने पार्टनर के सामने इस विषय में खुल कर बात कर सकती है. वैसे इन बातो को जानने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि ऐसी कौन सी बातें, जो लड़किया कभी खुल कर लड़को के सामने नहीं कर सकती.

बरहलाल अगर इसके बाद कोई लड़की आपके साथ कही बाहर जाए और हिचकिचाहट महसूस करे, तो समझ लीजिये कि जरूर ऐसी ही कोई बात है.

Back to top button